बॉलीवुड

विक्की से शादी करते ही कैटरीना के हाथ लगी नई फिल्म, फैंस को दिया क्रिसमस का ख़ास तोहफ़ा

साउथ सुपरस्टार संग काम करेंगी कैटरीना कैफ, शादी के बाद काम पर लौटते ही किया धमाका

बीते दिनों अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहे थे. दोनों ने 9 दिसंबर को शादी की थी और शादी के लिए कपल ने अपने काम से लंबा ब्रेक भी लिया था लेकिन अब दोनों ही कलाकार वापस अपने काम पर लौट चुके हैं. बीते दिनों विक्की कौशल ने सोशल मीडिया के माध्यम से तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी दी थी कि वे अपने काम पर वापस लौट चुके हैं.

katrina kaif

माना जा रहा है कि विक्की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ या ‘गोविंदा मेरा नाम’ में से किसी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं अभिनेत्री कैटरीना भी अपने काम पर लौट चुकी है. खास बात है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर साझा कर अपने फैंस के बीच नई खबर को साझा किया है.

katrina kaif

कैटरीना ने इस बात की जानकारी दी है कि, उन्होंने एक नई फिल्म साइन की है जो कि अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी. क्रिसमस के मौके पर अभिनेत्री ने फैंस को तोहफा देते हुए नई फिल्म के बारे में बताया है कि उनकी नई फिल्म का नाम ‘मैरी क्रिसमस’ है और फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. सिनेमाघरों में फिल्म 23 दिसंबर 2022 को दस्तक देगी.

katrina kaif

कैटरीना कैफ अपनी इस फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाली हैं. ऐसा पहली बार होगा जब दोनों कलाकार पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम करते हुए नज़र आएंगे. ऐसे में इन दोनों स्टार्स को एक साथ देखना वाकई फैंस के लिए काफी मजेदार होने वाला है. खबरें है कि इस फिल्म का निर्देशन ‘अंधाधुन’ फिल्म के निर्देशक श्री राम राघवन कर रहे हैं.

katrina kaif

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘वापस से अपने काम पर. निर्देशक श्री राम राघवन के साथ. मेरी क्रिसमस के लिए.”

katrina kaif and shriram raghwan

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि, ”मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी, जब थ्रिलर दिखाने वाली कहानियों की बात आती है तो वे एक मास्टर हैं और उनके द्वारा निर्देशित किया जाना एक सम्मान की बात है.

katrina kaif and vijay sethupathi

रमेश तौरानी और संजय रौत्रय द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए विजय सेतुपति के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं.” कैटरीना की इस पोस्ट को महज 5 घंटों में ही 11 लाख से अधिक फैंस ने लाइक किया था.

Back to top button