बॉलीवुड

डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी इमरान हाशमी को किस किए जा रही थी नरगिस फाखरी

सीरियल किसर इमरान हाशमी एक बार इस वज़ह से रह गए थे शॉक्ड...

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फ़िल्म इंडस्ट्री में ‘सीरियल किसर’ के नाम से प्रसिद्ध हैं। जी हां उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांटिक सीन्स किए हैं। लेकिन एक बार उनके साथ कुछ यूं हुआ। जिसके बाद वे शर्म के मारे लाल हो गए थे। बता दें कि दरअसल यह किस्सा है फिल्म ‘अजहर’ के सेट का। जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने उन्हें लगातार किस करती रहीं, जिसके बाद वह बेहद शॉक्ड हो गए थे। आइए जानें ऐसे में क्या थी पूरी कहानी…

Nargis Fakhri Emraan Hashmi kiss

बता दें कि यह पूरा किस्सा साल 2016 का है, जब इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी की फिल्म ‘अजहर’ रिलीज हुई थी। इसी फिल्म में एक गाना है जिसके बोल हैं ‘बोल दो ना जरा’ की शूटिंग चल रही थी। वहीं अब हाल ही में इस गाने की शूटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है, जिसमें नरगिस और इमरान किसिंग सीन के बारे में चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


जी हां वीडियो में नरगिस फाखरी कहती हैं कि, “मुझे इमरान को पांच बार किस करना था और मैं इसके लिए ज्यादा चार्ज करने वाली थी क्योंकि मुझे लगने लगा था कि यह मेरे अनुबंध में ही नहीं है।” इतना ही नहीं नरगिस कहती है कि मुझे पता है कि इमरान इससे बहुत खुश थे, हालांकि उन्होंने ऐसा अभिनय किया कि ‘ओह माय गॉड, मुझे सच में नहीं पता था कि क्या हो रहा है।’ वह वास्तव में झूठा है और उसे यह पसंद है।

वहीं मालूम हो कि वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान और नरगिस का किसिंग सीक्वेंस नजर आ रहा है और निर्देशक के कट बोलने के बाद भी नरगिस ने इमरान को कसकर पकड़ लिया और किस करना जारी रखा था। वहीं इस दौरान आसपास मौजूद क्रू मेंबर्स हंसने लगते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘अजहर’ पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक थी।

इसमें इमरान हाशमी ने मोहम्मद अजहरुद्दीन का रोल प्ले किया था। इसके अलावा नरगिस (Nargis Fakhri) ने, संगीता बिजलानी की भूमिका निभाई थी और फिल्म का निर्देशन टोनी डिसूजा-एंथनी डिसूजा ने किया था। वहीं प्राची देसाई भी इस फिल्म का हिस्सा बनी थी और यह फ़िल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों ने बख़ूबी हाथों- हाथ लिया था।

Back to top button