बॉलीवुड

कपिल देव को रोता देख रणवीर सिंह के भी छलक गए आंसू, 83 की पूरी टीम हुईं भावुक, देखें वीडियो

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता रणवीर सिंह अपनी हर एक फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हुए नज़र आते हैं. फैंस को उनकी आगामी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है जिसका नाम ’83’ है. यह फिल्म साल 1983 में पुरुष भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए अपने पहले क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है.

83

1983 वर्ल्ड कप में भारत के ऐतिहासिक जीत पर फिल्म बनना कोई मामूली बात नहीं थी, क्योंकि इन 38 सालों में किसी ने भी इस पर शायद विचार न किया हो. हालांकि निर्देशक कबीर खान ने यह कर दिखाया है और अब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म में अहम रोल रणवीर सिंह का है जो कि साल 1983 विश्वकप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे कपिल देव के रोल में नज़र आ रहे हैं.

83

रणवीर सिंह, कपिल देव, फिल्म के अन्य कलाकार और 1983 वर्ल्ड कप की जीत के खिलाड़ी रहे जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म 83 बड़े पर्दे पर 24 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म लंबे समय से फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई थी और कोरोना के कारण कई बार इसकी रिलीज डेट बदली. लेकिन अब फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है.

83

रणवीर सिंह के साथ ही कपिल देव और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी एवं फिल्म में उनका रोल निभा रहे कलाकार एक के बाद एक फिल्म का प्रमोशन करते हुए नज़र आ रहे हैं. रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए काफी कड़ी मेहनत की है और अच्छा ख़ासा समय उन्होंने कपिल देव के साथ बिताया है.

83

फिल्म रिलीज से पहले फिल्म के रिव्यू भी बहुत उम्दा सामने आ रहे हैं. रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में रम गए हैं. वहीं अन्य सितारों का काम भी तारीफ के काबिल है. हाल ही में एक समाचार चैनल पर रणवीर सिंह, कपिल देव आदि अपनी फिल्म को प्रमोट करते दिखें. इस दौरान रणवीर सिंह और कपिल देव की आँखों में आंसू भी आ गए. वहीं इस दौरान अन्य खिलाड़ी भी भावुक दिखें.

83

रणवीर सिंह, कपिल देव आदि एक साक्षात्कार में पहुंचे थे. इस दौरान कपिल देव ने फिल्म और 1983 वर्ल्डकप को लेकर बातें की. वहीं जब दिवंगत क्रिकेटर यशपाल शर्मा की बात आए तो सभी इस दौरान भावुक हो गए. बोलते-बोलते कपिल देव रुक गए और भावुक हो गए. उनके कंधे पर पास बैठे सुनील गावस्कर ने हाथ रखा. वहीं कपिल देव के पीछे खड़े रणवीर की आंखों में भी आंसू आ गए.

साक्षात्कार में रणवीर सिंह ने भी फिल्म को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि, हम सभी के लिए इस प्रोसेस का हिस्सा बनना सबसे अद्भुत चीज थी. जैसा कि कबीर खान ने कहा इस रूम में आज मेरे पास कोई शब्द नहीं है. बोलते-बोलते रणवीर भी भावुक हो जाते हैं और उनका गला भर आता है. उनके साथ कपिल देव, सैयद किरमानी, कीर्ति आजाद आदि की आंखें भी नम हो जाती है.

83

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली और कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता के नए झंडे गाड़ सकती है. फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा. बता दें कि, फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नज़र आएगी. रणवीर सिंह की रियल लाइफ़ पत्नी दीपिका पादुकोण कपिल देव की रियल लाइफ़ पत्नी रोमी भाटिया का रोल प्ले कर रही हैं.

Back to top button