बॉलीवुड

हॉलीवुड सीरीज Lucifer में हुई शहनाज गिल की एंट्री, कहा, ‘असली बिग बॉस तो यहां है’

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हॉलीवुड वेब शो ‘लूसिफर’ (Lucifer) का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में शहनाज के साथ शो के लीड एक्टर टॉम एलिस दिख रहे हैं. इस तस्वीर में टॉम और शहनाज की जोड़ी एकदम परफेक्ट लग रही है, इसको देखने के बाद ये कहना मुश्किल हो रहा है कि ये फोटोशॉप्ड है या ओर‍िजनल.

एक्ट्रेस शहनाज का पोस्ट देखकर लग रहा है कि वह जल्द ही नेटफ्लिक्स ( Netflix)के जरिए अपना ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं. शहनाज के पोस्ट ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है.

shehnaaz gill in web series lucifer

गौरतलब है कि, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस का काफी बड़ा नाम हैं, जिसे शायद ही कोई भूला पाएंगा. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से सिर्फ पंजाब ही नहीं पूरा हिंदुस्तान आज शहनाज को जानता है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद उन्हें खुद को संभालने में काफी लंबा समय लगा, लेकिन अब वह सिद्धार्थ की यादों के साथ अपनी नॉर्मल जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं. शहनाज इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सक्रिय रहती है और कई वीडियो और तस्वीर को शेयर करती रहती है.

shehnaaz gill and siddharth shukla

टॉम एलिस के साथ नजर आने वाली है शहनाज!
अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को शॉक्ड कर दिया. सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये पोस्टर शहनाज ने ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों पर शेयर किया है.

पोस्टर को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा है- ‘असली बिग बॉस तो यहां है #NetflixIndiaPlayback2021 #Playback2021’. इस पोस्टर में लिखा भी है ‘Hell को नया हाउसमेट मिल चुका है.’

सोशल मीडिया पर आए ढेरों बधाई के मैसेज
शहनाज के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस काफी कन्फूयज्ड हैं. उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि, ये हॉलीवुड में शहनाज का एंट्री है या वह ब‍िग बॉस का प्रमोशन कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘सीरीज का प्रमोशन है’ तो किसी अन्य ने लिखा ‘मुझे लगता है डब‍िंग किया हुआ है.’

वहीं इंस्टाग्राम पर लोग उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘शाइनिंग स्टार’. एक यूज़र ने लिखा- ‘कहा था न कुछ धमाका होगा’. उनके इस पोस्टर को देख फैंस एक्साइटेड हो रहे हैं.

shehnaaz gill and siddharth shukla

सिद्धार्थ शुक्ला की यादों के साथ फिर जुटाया हौसला
गौरतलब है कि, शहनाज गिल – सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थी. उन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में हर कोई जानता था. सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज गिल का समर्पण किसी से छुपा नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन के बाद एक्ट्रेस सदमे में थीं.

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की जो तस्वीरें सामने आई थीं, उन तस्वीरों ने लोगों को रुला दिया था. सिद्धार्थ की यादों के साथ उन्होंने फिर वापसी की. पिछली 15 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज हुई है, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला.

shehnaaz gill and siddharth shukla

याद दिला दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के कारण 2 सितंबर, 2021 को निधन हो गया था. उनका निधन 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में एक साथ हिस्सा लिया था और फैंस को उन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी.

Back to top button