राजनीतिसमाचार

Yogi in Action: गैंगस्टर एक्ट के तहत सीज हुआ मुख्तार अंसारी की बीवी का होटल, 10करोड़ का लगा फटका

योगी सरकार उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त राज्य बनाना चाहती है। इस कड़ी में वह एक के बाद एक कई मफियाओं पर एक्शन ले रही है। यूपी में ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत माफियाओं की संपत्तियां तो कानून कार्रवाई करते हुए सीज किया जा रहा है या फिर उन पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को गाजीपुर के पॉश इलाके महुआबाग में मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां अंसारी के मालिकाना हक वाली होटल को गैंगेस्टर एक्ट के तहत पुलिस व राजस्व विभाग की ज्वाइंट टीम ने नष्ट कर दिया।

मुख्तार अंसारी की बेगम का गजल होटल नष्ट

mukhtar-ansari wife hotel

आईएस 191 गैंग लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां अंसारी अपने महुआबाग स्थित गजल होटल पर मालकाना हक जताती हैं। गैंगेस्टर एक्ट के उल्लंघन के चलते जिला प्रशासन ने भारी फोर्स के साथ 22 दिसंबर को इस होटल के ग्राउंड फ्लोर पर बनी 17 दुकानों को कुर्क कर दिया।

करोड़ों में है होटल की कीमत

mukhtar-ansari wife hotel

कुर्क की गई गजल होटल की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। वर्तमान सर्किल रेट के आधार सीज हुई प्रापर्टी की कीमत लगभग 10 करोड़ 10 लाख रुपए बताई जा रही है। पिछले साल ही गजल होटल के फस्ट फ्लोर को मास्टर प्लान की अनदेखी कर बनाने के अपराध में डीएम की अध्यक्षता वाली आठ सदस्यीय समिति की रिपोर्ट के बाद नष्ट किया गया था।

गैंगस्टर एक्ट के चलते लिया गया एक्शन

mukhtar-ansari wife hotel

सीओ सीटी ओजस्वी चावला बताते हैं कि गैंगेस्टर एक्ट के उल्लंघन के चलते जिलाधिकारी एमपी सिंह ने आदेश जारी किया था कि आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की प्रापर्टी में स्थित 17 दुकानों को सीज किया जाए। इसी आदेश का नुसारण करते हुए हमने बुद्धार को ये दुकानें सीज कर दी। मुख्तार अंसारी के विरुद्ध थाना मुहम्मदाबाद में गैंगेस्टर एक्ट के तहत एक केस भी दर्ज है। इसी के चलए उनके महुआबाग स्थित गजल होटल को सीज किया गया है।

अंसारी पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा

mukhtar-ansari wife hotel

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर कानून का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। जिला प्रशासन के इस एक्शन से मुख्तार गैंग में खलबली मची हुई है। यूपी पुलिस ने भी ऐसे समय में मुख्तार अंसारी के ऊपर एक्शन लिया है जब उनके फिर से चुनाव में खड़े होने से कयास लगाए जा रहे थे। वर्तमान में अंसारी जेल में बंद हैं।

हर अपराधी का यही हाल होगा

mukhtar-ansari wife hotel

इस एक्शन के बाद Abbu नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कहा – इरफ़ान अंसारी टेंशन मत ले। यदि राजा भईया योगी raaj कोई अपराध करेगा तो उसका भी यही हाल होगा। अगर ऐसा न होता तो विकास दुबे आज शमशान मे नहीं होता, कहीं दूर ऐश की जिंदगी जी रहा होता। योगी का कोई धर्म या जात नहीं है। धन्य है उत्तर प्रदेश जिसे योगी जी जैसा लीडर मिला।

Back to top button