बॉलीवुड

VIDEO: फिर अजीब ढंग से चलती दिखी 47 साल की मलाइका अरोरा, लोग बोले- इसकी चाल को क्या हो गया

मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोरा सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. मलाइका आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरों को लेकर, कभी अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर तो कभी अपनी ड्रेस तो कभी अपनी चाल को लेकर. फिलहाल एक बार फिर से वे जमकर सुर्ख़ियों में हैं.

malaika arora

मलाइका अरोरा एक बार फिर से अपनी चाल को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं. बता दें कि मलाइका इन दिनों सोनी टीवी पर आ रहे डांसिंग शो इंडियास बेस्ट डांसर में टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं. वे इससे पहले भी कई शो को जज कर चुकी हैं.

malaika arora

स्टाइल आइकन मलाइका अरोड़ा अपने फैशन स्टेटमेंट से फैंस को प्रभावित करती हैं हालांकि कई बार वे अपनी ड्रेस एवं अपनी चाल को लेकर विवादों में भी आ जाती हैं. वे एक बार फिर से लोगों की ट्रोलिंग का सामना कर रही है. वैसे आपको बता दें को सोशल मीडिया के इस जमाने में सोशल मीडिया यूजर्स मशहूर हस्तियों को उनके चलने-फिरने से लेकर कपड़े पहनने के स्टाइल को लेकर ख़ूब ट्रोल करते हैं.

पहले भी मलाइका अरोरा की यह अजीब चाल का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। लोग इसे देखकर खूब चटकारे ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर मलाइका का एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है जो कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते वीडियो में आप मलाइका को शिमरी आउटफिट पहने देख सकते हैं. फैंस का ध्यान इस दौरान मलाइका की चाल पर भी गया है.

वीडियो में मलाइका को चलते हुए देखा जा सकता है और वे इस ड्रेस में बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. इस ख़ूबसूरत ड्रेस के साथ वे पैपराजी को ख़ूब पोज भी दे रही हैं. लेकिन अपनी चाल के कारण मलाइका लोगों के निशाने पर आ गई है. लोग उनकी चाल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 36 हजार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके थे. मलाइका के वीडियो और उनकी चाल पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतक्रियाएं भी सामने आ रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”इसकी चाल को क्या हो गया है” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”चलती हुई ग्लिटर लग रही हो.” वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”आप हमेशा इस तरह क्यों चलती हैं.”

malaika arora

एक यूजर ने मजाकिया कमेंट करते हुए हंसने वाले इमोजी में लिखा कि, ”मैं इस तरह की लड़कियों को पसंद नहीं करता. ये हमेशा सबको जज करती रहती है.” एक ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा है कि, ”क्या चाल है”. हालांकि कई लोगों ने मलाइका की तारीफ़ भी की है. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोरा काफी जवान और हॉट है.” वहीं एक अन्य ने मलाइका की तारीफ में लिखा कि, ”मेरे भगवान उसने जिस तरह से खुद को बनाए रखा वह अद्भुत है.”

malaika arora and arjun kapoor

गौरतलब है कि मलाइका अरोरा हमेशा से ही हॉट और बोल्ड अंदाज में देखने को मिलती है. वे अपने एक साक्षात्कार में बता चुकी हैं कि वे ‘दिवा’ के रूप में लोगों के बीच चर्चा में रहना चाहती हैं और लोग उन्हें ‘दिवा’ के रूप में याद रखें. उन्होंने स्पष्ट कहा था कि, मुझे किसी भी कैटिगिरी में रखो डांस दिवा, फिटनेस या एक फैशन दिवा. लेकिन मैं सिर्फ खुद को ‘दिवा’ कहलाना पसंद करूंगी. मैं इसी रूप में पहचान चाहती हूं.

Back to top button