बॉलीवुड

सारा ने मां अमृता को बताया था फिल्मों में काम करने की इच्छा, मां ने बताई थी बॉलीवुड की हकीकत

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से खूब दिल जीत रही हैं. एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था और आखिरी बार ‘कुली नंबर 1’ में नजर आई थीं। सारा अली खान जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

sara ali khan

उसके गानों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और फिल्म के प्रमोशन में सारा अली खान इन दिनों काफी ज्यादा व्यस्त चल रही है| सारा अली खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था और बेहद ही कम समय में सारा अली खान ने अपनी खूबसूरत अदाओं और अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है| लेकिन जब उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह के सामने सिनेमा में आने की इच्छा जाहिर की थी तो उनकी मां ने उल्टा उन्हें आईना दिखाया था और कहा था कि बहन टुनटुन का जमाना चला गया है ।

सारा अली खान ने अपने दिए एक इंटरव्यू में अपनी मां अमृता सिंह से जुड़े ये खुलासे किए। इस बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “जब मैं बहुत स्वस्थ थी, तो उन्होंने मुझसे कहा था कि ‘बहन टुनटुन का जाना गया’। इसलिए अगर आप एक अभिनेता बनना चाहते हैं तो आप जानते हैं कि क्या करना है। इसमें मजाक करना शामिल नहीं था। शरीर।”

sara ali khan

हालांकि सारा अली खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और अब सारा अली खान जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली है और इस फिल्म में सारा अली खान के साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेता धनुष भी नजर आएंगे| यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसके लिए सारा अली खान काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और वो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन करती हुई नजर आ रही है और उनके कई वीडियोस भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं|

सारा अली खान ने इंटरव्यू में बताया कि ‘लव आज कल’ के फ्लॉप होने के बाद भी उनकी मां ने उन्हें सलाह दी थी। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ‘उन्होंने मुझसे कहा कि अगर लोगों को आपका काम पसंद नहीं आ रहा है तो आप इसे गलत तरीके से कर रहे हैं. उनकी बातें मेरे करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुईं।

sara ali khan

आपको बता दें कि अपने एक मीडिया इंटरव्यू में भी सारा अली खान ने करियर को लेकर पिता और मां द्वारा दी गई सलाह का खुलासा किया था। अभिनेत्री ने कहा था, “वे हमेशा मुझसे कहते हैं कि फिल्म एक या दो घंटे के लिए नहीं है। यह लगभग एक साल तक होता है। अगर आप एक इंसान के रूप में अपनी फिल्म के बारे में उत्साहित नहीं हैं तो हम जो भी कहते हैं, आपको नहीं करना चाहिए हाँ कहें।”

Back to top button