बॉलीवुड

टूटने के कगार पर पहुंच गई थी अक्षय-ट्विंकल की शादी, प्रियंका चोपड़ा के कारण हो जाता तलाक

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की करीब आधा दर्जन अदाकाराओं संग इश्क लड़ाया है. शादी से पहले तो अक्षय कुमार के कई अफ़ेयर रहे ही लेकिन वे शादी के बाद भी इश्क लड़ाने से बाज नहीं आए और उनकी इसी हरकत की वजह से एक बार उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था.

akshay kumar

बता दें कि, अक्षय कुमार का नाम शादी से पहले शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, रेखा और आयशा जुल्का जैसी अदाकाराओं के साथ जुड़ा है. इन अभिनेत्रियों संग अफ़ेयर के बाद उनका नाम अंततः हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से जुड़ा. दोनों ने करीब दो साल के अफ़ेयर के बाद शादी कर ली थी.

akshay kumar

अक्षय कुमार और ट्विंकल साल 2001 में विवाह के बंधन में बंधे थे. इस जोड़े की गिनती हिंदी सिनेमा के सबसे चर्चित और लोकप्रिय जोड़े के रूप में होती है. दोनों की जोड़ी फैंस के बीच भी ख़ूब चर्चा में बनी रहती है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया था. ऐसा अक्षय कुमार के कारण होने वाला था.

akshay kumar and twinkle khanna

दरअसल, शादी के बाद अक्षय कुमार ने प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों के साथ चक्कर चलाया है. कैटरीना और अक्षय के अफ़ेयर के बारे में तो आधिकरिक तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन अक्षय और प्रियंका का अफ़ेयर काफी सुर्ख़ियों में आ गया था. यह उस समय की बात है जब हिंदी सिनेमा में प्रियंका बिलकुल नई-नई थी.

akshay kumar and twinkle khanna

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी ने हिंदी सिनेमा को कई शानदार फ़िल्में दी. दोनों को साथ में देखकर दर्शकों ने ख़ूब तालियां भी पीटी. बड़े पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया था हालांकि असल ज़िंदगी में भी अक्षय और प्रियंका एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे.

akshay kumar and priyanka chopra

बताया जाता है कि फिल्म ‘वक़्त’ की शूटिंग के दौरान दोनों की नज़दीकियां बहुत बढ़ गई थी. दोनों के अफ़ेयर की ख़बरें मीडिया में भी आने लगी. बात धीरे-धीरे अक्षय की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना तक भी पहुंच गई. ट्विंकल का गुस्सा ऐसे में सातवें आसमान पर पहुंच गया. ट्विंकल अक्षय और प्रियंका दोनों पर ही बहुत गुस्सा हुई.

akshay kumar and priyanka chopra

ट्विंकल ने एक दिन प्रियंका को फोन लगा दिया और उन्हें अपने पति अक्षय से दूर रने के लिए कहा. हालांकि इश्क के नशे में चूर प्रियंका आखिर कहां मानने वाली थी. उन पर ट्विंकल की की बात का कोई असर नहीं हुआ. हालांकि ट्विंकल भी ठहरीं ट्विंकल एक दिन वे पहुंच गई अक्षय और ट्विंकल की फिल्म के सेट पर.

akshay kumar and priyanka chopra and twinkle

बताया जाता है कि अक्षय और प्रियंका साथ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. ऐसे में ट्विंकल ने सेट पर जाना उचित समझा. लेकन जब वे सेट पर पहुंची उस समय प्रियंका सेट पर मौजूद नहीं थी. हालांकि इस बीच अक्षय और ट्विंकल के बीच तीखी बहसबाजी हो गई. अक्षय ने ट्विंकल को शांत कराया और उन्हें काफी समझाया.

akshay kumar and priyanka chopra and twinkle

अक्षय और ट्विंकल की बीच हुई इस लड़ाई के साथ ही अक्षय और प्रियंका की प्रेम कहानी का भी अंत हो गया. अक्षय ने अपनी पत्नी से वादा किया कि अब वे कभी भी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे.

लेकिन एक बार रजत शर्मा के शो ‘आपकी अदालत’ में अक्षय ने इस बात को स्वीकार किया था कि अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो जरुर वे प्रियंका के साथ काम करेंगे. उन्हें प्रियंका के साथ काम करने में कोई दिक्क्त नहीं है.

Back to top button