बॉलीवुड

अकेले-अकेले काम पर निकले विक्की कौशल, फैंस ने पूछा- कैटरीना भौजी कैसी है और कहां हैं ?

विक्की ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, फैन बोला- मेरी कैटरीना दीदी से ज्यादा काम मत करवाना

शादी के महीनेभर पहले से ही कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल ख़ूब चर्चाओं में बने हुए थे. जबकि शादी के बाद भी यह नवविवाहित जोड़ा लगातार सुर्ख़ियों में है. दोनों की जोड़ी फैंस के बीच लगातार खबरों में है. बता दें कि दोनों सितारों ने शादी के लिए अपने काम से ब्रेक लिया था लेकिन विक्की अब अपने काम पर लौट चुके हैं.

विक्की कौशल ने खुद यह जानकारी दी है कि वे काम पर लौट चुके हैं. दराल, उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से हाल ही में एक तस्वीर साझा की है. उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए बताया है कि वे अपनी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं.

vicky katrina

विक्की ने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी तस्वीर साझा की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है. अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि, ”पहले कॉफी या चाय (उन्होंने कॉफी कप इमोजी) और फिर क्लैपर बोर्ड पोस्ट किया है.” वे अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और खिड़की के बाहर देखते नजर आ रहे हैं.

vikcy kaushal

विक्की ने कैप और चश्मा के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है. सोशल मीडिया पर विक्की की यह तस्वीर काफी पसंद की जा रहे है और यह जोर-शोर से वायरल हो रही है. विक्की की इस तस्वीर को 17 लाख से भी अधिक लाइक्स मिले हैं. वहीं फैंस इस पर काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई फैंस उनसे कैटरीना के बारे में भी पूछ रहे हैं.

विक्की के इस फोटो के कमेंट सेक्शन में देखें तो कई फैंस ने विक्की से कैटरीना को लेकर सवाल किए हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा है कि, ‘भाई कैटरीना किधर है’. जबकि एक अन्य ने लिखा कि, ‘खा लिया हलवा.” (शादी के बाद ससुराल पहुँचने पर कैटरीना ने रस्म के मुताबिक़ सूजी का हलवा बनाया था). आगे एक फैन ने पूछा कि, ‘कैटरीना भौजी कैसी है’.

vicky kaushal

एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘मेरी कैटरीना दीदे को खुश रखना. काम मत करवाना ज्यादा.’ अनन्या ंक़म की यूजर ने लिखा ही. पत्नी के हाथ की चाय ?’ वहीं राज पांडे नाम के यूजर ने कमेंट ककिया कि, ‘कैटरीना भौजी किधर है भैया’. वहीं एक यूजर का कमेंट आया कि, ‘भाई भाभी नहीं दिख रही है फोटो में’.

vicky kaushal

बता दें कि, बीते दिनों विक्की की फिल्म ‘सरदारा उधम सिंह’ रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था. वहीं अब उनकी आगामी फिल्मों में ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘सैम बहादुर’ शामिल है. हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि विक्की ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘सैम बहादुर’ में से किस फिल्म की शूटिंग पर लौटे हैं.

कैटरीना भी जल्द लौटेंगी काम पर…

vicky katrina

बता दें कि विक्की संग विवाह बंधन म बंधने से पहले कैटरीना कैफ़ सलमान खान के साथ अपनी आगामी फइल्म ‘टाइगर 3 की शूटिंग कर रही थीं. शादी के लिए उन्होंने भी ब्रेक लिया था. हालांकि अब ख़बरें है कि कैटरीना अभी जल्द हे अपने काम पर लौटेंगी. इस फिल्म की शूटिंग विदेश में चल रही है. फिल्म साल 2022 में प्रदर्शित होगी. इसके अलावा उनकी अगले साल फिल्म ‘फोन भूत’ भी रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं.

रिसेप्शन की तैयारी में विकी-कैटरीना…

vicky katrina

बताया जा रहा है कि 20 दिसंबर को कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में होने वाला है. इसके लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज़ों को न्योता दिया गया है.

Back to top button