बॉलीवुड

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की शादी की तस्वीर हुई वायरल, जानें तस्वीर की सच्चाई

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले इंडियन आइडल प्रतियोगी औऱ सिंगर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की कथित प्रेम कहानी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. इसके बाद इनकी ब्रेकअप की खबरे भी सामने आई थी. हालांकि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने अपने रिलेशनशिप को कभी नहीं स्वीकारा है. अब इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नज़र आ रहे है. इन तस्वीरों को देख लोग यही सोच रहे है कि, शायद पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने शादी कर ली है.

पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल ने कर ली है शादी?
आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही यह खबर आई थी कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके है. इस खबर से इनके फैंस काफी निराश हैं. अब दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में सामने आई इनकी तस्वीर ने एक नई बहस को जन्म दें दिया है. तस्वीरों को देखकर फैंस अनुमान लगा रहें हैं कि कोविड टाइम में कपल ने चोरी-चुपके बेहद खास लोगों के बीच शादी कर ली है. वायरल हो रही इस तस्वीर में दोनों ही अपने गले में जयमाल डाले दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अब इन तस्वीरों की सच्चाई सामने आ गई है.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

वायरल तस्वीर की सच्चाई
आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पवनदीप-अरुणिता की फोटो नकली है. ये तस्वीर एडिट कर के बनाई गई है जिसे इन दोनों के फैंस द्वारा बनाया गया है. जब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरे सामने आई तो इनके फैंस काफी निराश हुए थे और इसी के बाद उन्होंने यह तस्वीर बनाकर वायरल कर दी थी. ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको देखने के बाद फैंस उन्हें बेस्ट कपल बता रहे हैं.


आपको बता दें कि, इंडियन आइडल 12 की मशहूर कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल कोलकाता से आती है. वह जी बांग्ला टीवी शो सारेगामापा लिटिल चैम्प 2013 की विनर भी रह चुकी हैं. वहीं पवनदीप राजन उत्तराखंड के रहने वाले है. पूरे शो के दौरान अरुणिता के साथ पवन का नाम जुड़ता आ रहा है. पवनदीप राजन जहां सीजन 12 के विनर बने वहीं अरुणिता कांजीलाल फर्स्ट रनरअप रहीं. ये जोड़ी शो के ख़त्म होने के बाद भी साथ में दिखाई दी. अब कुछ दिनों पहले ही इस जोड़ी के टूटने की खबरें सामने आई थीं.

pawandeep rajan and arunita kanjilal marriage

दोनों का तीन गानों के लिए हुआ था कॉन्ट्रेक्ट
सामने आ रही कुछ ख़बरों की माने तो पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का ब्रेकअप हो गया है. अरुणिता ने पवनदीप के साथ अगले गाने में साथ काम करने से मना कर दिया है. यह दोनों राज सुरानी के निर्देशन वाले अगले वीडियो सॉन्ग में साथ नज़र आने वाले थे. बता दें कि, ऑक्टोपस मीडिया के साथ पवनदीप और अरुणिता का तीन गानों का कॉन्ट्रैक्ट है.

pawandeep rajan and arunita kanjilal marriage

इस वजह से हुए दोनों अलग
कुछ रिपोर्ट्स की माने तो इंडियन आइडल 12 में पवनदीप और अरुणिता के बीच एक लव ट्रैक दिखाया गया था. जिसे देखकर अरुणिता के माता-पिता खुश नहीं थे. अब खबर सामने आ रही है कि माता-पिता की नाराज़गी की वजह से ही अरुणिता ने पवनदीप के साथ काम करने से मना कर दिया है. दूसरी तरह अरुणिता के परिवार की तरफ से इन ख़बरों को खारिज कर दिया गया है.

Back to top button