बॉलीवुड

विक्की कौशल के नाम की मेहंदी लगवाकर इतराती दिखीं कैटरीना, मेहदी में ढूंढे विक्की का नाम

जिसका हर किसी को था इंतज़ार वो घड़ी 9 दिसंबर की शाम को आ गई थी. इस दिन की शाम को हिंदी सिनेमा के दो लोकप्रिय सितारें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ शादी के बंधन में बंध गए थे. प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बनकर दोनों ही कलाकार बेहद खुश है. दोनों कलाकारों ने राजस्थान के सिक्स सेंसेस किले में सात फेरे लिए थे.

katrina

शादी के बाद से ही दोनों कलाकार एक के बाद एक पोस्ट कर रहे हैं. शादी, हल्दी, संगीत अदि रस्म की तस्वीरों के बाद अब कैटरीना ने अपनी मेहंदी की तस्वीर साझा की है. अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उन्हें करीब 6 करोड़ लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

katrina

कैटरीना कैफ़ ने अब अपने फैंस के लिए अपने दोनों हाथों में लगी मेहंदी की तस्वीर को साझा किया है. अभिनेत्री ने कुछ घंटों पहले अपने मेहंदी लगे हाथों की झलक फैंस के साथ साझा की है. अभिनेत्री के हाथों में खूबसूरत डिजाइन की यह मेहंदी गहरे रंग में रची नजर आ रही है. उनके हाथों के नीच समंदर का पानी भी नज़र आ रहा है. एक्ट्रेस ने इसके साथ हार्ट इमोजी कैप्शन में दिया है.

katrina kaif

उंगली के टॉप से लेकर कोहनी तक कैटरीना के हाथ में मेहंदी नज़र आ रही है. इसके साथ ही वे हाथों में पहना लाल चूड़ा भी दिखा रही हैं. तस्वीर के बैकग्राउंड में नीले रंग का समुद्र इसकी ख़ूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा है. फैंस भी उनकी इस फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. माना जा रहा है ही यह तस्वीर मालदीव्स की है जहां विक्की और कैटरीना दोनों शादी के बाद हनीमून मनाने के लिए पहुंचे थे.

katrina kaif

इस तस्वीर पर फैंस के ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. कैटरीना कैफ़ की मेहंदी पर प्रीति जिंटा और नेहा धूपिया जैसी एक्ट्रेस ने भी कमेंट में हार्ट इमोजी साझा किए हैं.

ख़ास बात यह है कि फैंस कैटरीना के हाथों में लगी मेहंदी में विक्की कौशल का नाम भी ढूंढ रहे हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीर काफी सुर्ख़ियों में हैं. कैटरीना की इस मेहंदी फोटो को समाचार लिखे जाने तक करीब 32 लाख लाइक मिल चुके थे.

vicky katrina

गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना एक दूजे को दो साल से अधिक समय से डेट कर रहे थे. हालांकि कभी भी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते और न ही अपनी शादी की खबरों को लेकर कुछ कहा था. एक अवॉर्ड फंक्शन के बाद पहली बार दोनों के रिश्ते को लेकर ख़बरें आई थी. जब मजाक-मजाक में विक्की ने कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज किया था.

vicky katrina

बता दें कि कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल 6 दिसंबर को शादी के लिए अपने-अपने परिवार वालों के साथ राजस्थान के लिए रवाना हुए थे. 7 और 8 दिसंबर को दोनों की शादी की रस्में हुई थी और 9 दिसंबर को दोनों का ववाह संपन्न हुआ. मुस्लिम कैटरीना कैफ़ ने हिंदू विक्की कौशल से हिंदू रीत-रिवाजों से सिक्स सेंसेस किले में शाही अंदाज में शादी कर ली थी.

vicky katrina

शादी के लिए विक्की और कैटरीना दोनों ने अपने काम से कुछ दिनों का ब्रेक लिया था. विक्की शादी के बाद वापस अपने काम पर लौट चुके हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी साझा की थी. वे ‘सैम बहादुर’ या ‘गोविंदा नाम मेरा’में से किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं जल्द ही कैटरीना भी अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगी. फिलहाल अभिनेत्री अपने घर पर है.

Vicky Katrina Pre Wedding Unseen Pics

Back to top button