समाचार

जैकलीन और नोरा के अलावा कई अन्य बड़ी एक्ट्रेस भी सुकेश चंद्रशेखर के कॉन्टेक्ट में है, हुआ खुलासा

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस में सुकेश चंद्रशेखर की पूछ परख है, जेल में आती थी सुकेश से मिलने, जेल स्टाफ को देता था हर महीने 1 करोड़

ठग सुकेश चंद्रशेखर (sukesh chandrashekhar) मामला इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है. सुकेश चंद्रशेखर केस में जैसे-जैसे दिन गुजर रहे है वैसे-वैसे नए नए खुलासे होते जा रहे है. दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद ठग शानो-शौकत और अय्याशी से वहां रहा करता था. उसने अपने पैसों के बल पर तिहाड़ जेल के स्टाफ को खरीद लिया था. इतना ही नहीं उससे कई एक्ट्रेस जेल में मिलने भी आया करती थी. प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सूत्रों ने यह दावा किया है. उसने बताया है कि जेल में सुकेश अपनी शर्तों के साथ रहा करता था.

sukesh chandrasekhar

ठग सुकेश चंद्रशेखर अपनी अय्याशी के लिए देता था स्टॉफ को पैसे
इस मामले में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिल्ली की तिहाड़ जेल में बैठकर 200 करोड़ रुपये की वसूली करने वाला सुकेश जेल अधिकारियों को हर महीने 1 करोड़ रुपए की रिश्वत देता था. इसके एवज़ में उसे अय्याशी वाली सुविधा भी जेल में दी जाती थी. इतना ही नहीं इतने बड़े रकम के बदले उसे अपनी महिला मेहमानों से भी बिना किसी रोकटोक के मिलने दिया जाता था. ठग से जेल के अंदर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपर मॉडल ने मुलाकात की थी. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कम से कम 12 एक्ट्रेस सुकेश से मिलने जेल में गईं थी.

sukesh chandrasekhar and jacqueline fernandez

जैकलीन फर्नांडिस के साथ वायरल हुई है ठग की तस्वीरें
आपको बता दें कि, सुकेश के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के साथ कई अन्य केस भी दर्ज है. जैकलीन फर्नांडिस, नोरा फतेही के अलावा शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर का नाम भी इस ठग से जुड़ा हुआ है. रिपोर्ट की माने तो जैकलीन फर्नांडिस को ठग ने अपनी गर्लफ्रेंड बताया है. इन दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ईडी ने नोरा फतेही और जैकलीन से सुकेश के सामने पूछताछ की है.

jacqueline fernandez

श्रद्धा कपूर की एनसीबी केस में सुकेश ने की थी मदद
इस मामले में कुछ अन्य रिपोर्ट की माने तो ईडी की पूछताछ में सुकेश चंद्रशेखर ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) से संबंध होने की बात भी बताई है. उसके मुताबिक वह श्रद्धा को 2015 से जानता है. सुकेश ने एनसीबी वाले केस में श्रद्धा की मदद की थी.

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस के दौरान श्रद्धा कपूर का भी नाम सामने आया था. एनसीबी ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए भी बुलाया था. अब सुकेश के साथ कनेक्शन सामने आने के बाद एक्ट्रेस की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती है.

sukesh chandrasekhar

शिल्पा शेट्टी और हरमन बावेजा से भी है उसके संबंध
इतना ही नहीं पूछताछ में सुकेश ने ईडी के सामने शिल्पा शेट्टी और एक्टर हरमन बावेजा का भी नाम लिया है. सुकेश चंद्रशेखर ने बताया कि,पोर्नोग्राफी केस में फंसे राजकुंद्रा के लीगल केस को लेकर शिल्पा शेट्टी से उसने कॉन्टेक्ट किया था. सुकेश ने यह भी बताया कि शिल्पा उसकी अच्छी दोस्त है. ठग के मुताबिक हरमन बावेजा उसके पुराने दोस्त हैं. वो हरमन की अगली फिल्म कैप्टन को को-प्रोड्यूस करने वाला था. बता दें कि कैप्टन मूवी में अभिनेता कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं.

Back to top button