दिलचस्प

मां की दूसरी शादी से फुली नहीं समा रही बेटी, बोली- यकीन नहीं हो रहा, देखें Pics और Video

अकेले जीवन बहुत बोरिंग हो जाता है। इसलिए हम सभी को लाइफ में एक पार्टनर की जरूरत होती है। यही वजह है कि हर कोई शादी कर सेटल होना चाहता है। लेकिन दुर्भाग्य से कुछ लोग गलत इंसान से शादी कर बैठते हैं। वह उनके साथ दुख रहते हैं। फिर तलाक हो जाता है और वह एक बार फिर अकेले रह जाते हैं। हालांकि ये अंत नहीं होता है। आप फिर से नई शुरुआत यानि नई शादी कर सकते हैं।

daughter happy with mother marriage

विधवा या विदुर महिला की शादी को समाज अच्छे नजरिए से नहीं देखता है। खासकर जब महिला की उम्र अधिक हो तो कोई भी उनकी दूसरी शादी के फ़ेवर में नहीं रहता है।

लेकिन सच तो ये है कि आप दूसरी शादी करने और नया जीवन बसाने के लिए कभी लेट नहीं होते हैं। आप समाज की परवाह किए बिना किसी भी उम्र में दोबारा शादी कर सकते हैं। आखिर बुढ़ापे में कौन अकेले रहना पसंद करता है।

मां की दूसरी शादी से खुश हुई बेटी

daughter happy with mother marriage

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस मां की शादी को ही ले लीजिए। @alphaw1fe नाम एक ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां सोनी की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज साझा किए हैं।

बेटी ने बताया कि मेरी मां काफी लंबे समय से एक गलत इंसान के साथ शादी निभा रही थी। लेकिन अब इस दुखद स्टोरी का एक सुखद अंत हुआ। मेरी मां ने दूसरी शादी रचा ली।

daughter happy with mother marriage

लड़की ने ये भी बताया कि शुरुआत में मैं और मेरा 16 साल का भाई घर में दूसरे मर्द के आने के खिलाफ थे, लेकिन अब मां के चेहरे की खुशी देख मैं भी खुश हूं। मैं दूसीर शादी का सोच रहे उन सभी महिलाओं और पुरुषों से कहना चाहूंगी कि आप अभी भी लेट नहीं हुए हैं। आप कभी लेट नहीं होते हैं।

daughter happy with mother marriage

लड़की ने मां की शादी की झलक दिखाते हुए कई ट्वीट किए। उसे अपनी मां को दुल्हन बनता देख बहुत खुशी हुई। उसने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मेरी मां की शादी हो रही है। बेटी की खुशी और मां की शादी की तस्वीरों और वीडियोज को देख यकीनन आपका भी दिन बन जाएगा।

देखें तस्वीरें और वीडियोज

वैसे आपका महिलाओं की दूसरी शादी कर सेटल होने पर क्या विचार है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button