बॉलीवुड

सामंथा के केमरे के सामने सेक्स सीन करने से नाराज़ था नागा चैतन्य परिवार, इसी वजह से हुआ तलाक

साउथ की चर्चित एक्ट्रेस सामंथा (Samantha) इन दिनों अपने पूर्व पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से हुए तलाक के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद से ही एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने इस मामले में चुप्पी साधी हुई है.

Samantha

इस दौरान एक्ट्रेस ने कई मौकों पर अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है. दूसरी तरफ चैतन्य अब तक खामोश है. ऐसे में हर कोई सिर्फ यही जानना चाहता है कि, आखिर वो कौन सी वजह रही जिसने इस मशहूर कपल को एक दम से जुदा कर दिया.

naga chaitanya and samantha

सामंथा (Samantha) का बोल्ड सीन देखकर शॉक्ड हो गई थी नागा की फैमली
इस तलाक के कई महीने गुजरने के बाद अब ऐसी खबर आ रही है कि नागा, सामंथा के बोल्ड रोल्स करने से खुश नहीं थे. एक न्यूज़ पोर्टल के मुताबिक नागा चैतन्य के साथ-साथ उनके माता-पिता भी नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में बोल्ड किरदार अदा करे. या किसी तरह का आइटम नंबर करें.

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो नागा चैतन्य और उनका परिवार वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में एक्ट्रेस का बोल्ड सीन देखकर हैरान रह गए थे. वह इस सीन को देखकर काफी निराश हुए थे. इसके साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे लोग इस तलाक की वजह मान रहे है. नागा का यह जो वीडियो वायरल हो रहा है यह उनके एक इंटरव्यू का हिस्सा है.

naga chaitanya and samantha

वायरल वीडियो से सामने आई तलाक की वजह
नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को इस इंटरव्यू में कहते हुए सुना जा सकता है कि, अगर किसी बात से मेरे परिवार को दुख पहुंचता है तो वह उसे बर्दास्त नहीं करेंगे. नागा कहते हैं कि मैं किसी भी तरह के किरदार निभाने के लिए तैयार हूँ. लेकिन अगर मुझे लगता है कि किसी बात या एक्ट से मेरे परिवार पर असर पड़ेगा तो मैं वह लाइन कभी भी क्रॉस नहीं करूँगा.

इस दौरान उनसे एक अन्य सवाल किया गया कि, कैसे रोल और फैमिली दोनों अलग है? इस पर अभिनेता नागा कहते हैं कि कुछ भी ऐसा जो उन्हें अच्छा ना लगे. बस वहीं मेरी लाइन हैं. इसके अलावा मैं हर तरह के किरदार के लिए तैयार हूं.

naga chaitanya and samantha

2017 में सामंथा और नागा की हुई थी शादी
नागा के इस इंटरव्यू को अब सोशल मीडिया पर लोग सामंथा और नागा के तलाक से जोड़कर देख रहे हैं. गौरतलब है कि हालिया अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज से सामंथा का आइटम सॉन्ग लॉन्च हुआ है. इस गाने में सामंथा के बोल्ड डांस मूव्स दिखने को मिल रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर में पहली बार कोई आइटम सॉन्ग किया है. सामंथा ने 11 सालों के अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है.

आज उनकी फैन फॉलोविंग सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में है. वेब सीरीज फैमिली मैन 2 में उनके किरदार ने उन्हें और भी मशहूर कर दिया है. सामंथा और नागा की शादी वर्ष 2017 में बड़ी धूमधाम के साथ हुई हैं. दोनों ने दक्षिण भारतीय और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी.

Back to top button