बॉलीवुड

जब बेटे अरबाज के तलाक पर सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं किसी के लव अफ़ेयर और ब्रेकअप पर..’

 

अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अरबाज खान के तलाक को चार साल से अधिक समय हो गया है. दोनों ने साल 2017 में अपनी 19 साल पुरानी शादी तोड़कर तलाक ले लिया था. कपल के इस फ़ैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया था. अब दोनों ही अपनी ज़िंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं. मलाइका जहां अभिनेता अर्जुन कपूर तो वहीं अरबाज इटैलियन मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं.

arbaaz khan malaika arora

अरबाज खान और मलाइका अरोरा अपनी-अपनी ज़िंदगी में बेहद खुश है. हालांकि अक्सर अरबाज और मलाइका के तलाक पर बातें होती रहती है. दोनों के तलाक के कई कारण रहे हैं. अब तक दोनों ने अपने रिश्ते और तलाक पर काफी बातें की है. हालांकि एक बार कपल के तलाक पर अरबाज के पिता और लेखक सलीम खान से भी सवाल किया गया था.

arbaaz khan malaika arora

मलाइका अरोरा और अरबाज खान तो अपने तलाक पर अब तक कई बात बात कर चुके हैं हालांकि सलीम खान से जब इस पर सवाल किया गया था तो उनकी प्रतिक्रिया से हर कोई हैरान रह गया था. सेलिब्रिटी कपल के तलाक की खबर पर मीडिया ने सलीम से बात कर जब उनका रिएक्शन जानना चाहा था.

arbaaz khan malaika arora and salim

जब सलीम से अपने बेटे और मलाइका के तलाक पर सवाल किया गया था तो उन्होंने इस पर दो टूक जवाब देते हुए कहा था कि, ”मैं एक राइटर हूं. मुझसे आप किसी के लव अफेयर और ब्रेकअप रिपोर्ट्स की बारे में बात नहीं कीजिए. मैं कभी भी अपने बच्चों की लाइफ में हस्तक्षेप नहीं करता हूं. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता.”

arbaaz khan malaika arora and salim

बता दें कि कभी मलाइका अरोरा और अरबाज खान की जोड़ी हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय और चर्चित जोड़ियों में शुमार रहती थी. दोनों पहली बार साल 1993 में एक कॉफी एड के लिए मिले थे. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार. अरबाज और मलाइका ने एक दूजे को पांच साल तक डेट किया और फिर साल 1998 में दोनों मुस्लिम और क्रिश्चियन रीत-रिवाजों से शादी के बंधन में बंध गए.

arbaaz khan malaika arora

शादी के बाद अरबाज और मलाइका एक बेटे अरहान खान के माता-पिता बने. अरहान का जन्म साल 2002 में हुआ था. अरहान 19 साल के हो चुके हैं और वो फिलहाल अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश में हैं. अपने बेटे की खातिर अब भी मलाइका और अरबाज एक साथ आते रहते हैं. तलाक के बाद बेटे की कस्टडी मलाइका को मिली थी.

12 साल छोटे अर्जुन के प्यार में कैद हैं मलाइका…

malaika aroroa and arjun kapoor

तलाक के पहले से ही मलाइका का नाम खुद से उम्र में 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर संग जुड़ रहा था. तलक के बाद मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया. दोनों का प्यार जगजाहिर है. फैंस के बीच दोनों की जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. दोनों एक दूजे पर ख़ूब प्यार बरसाते हुए देखें जाते हैं.

अरबाज भी 22 साल छोटी विदेशी मॉडल जॉर्जिया को कर रहे डेट…

arbaaz khan and giorgia andriani

जहां मलाइका 12 साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान भी तलाक के बाद से ही इटैलियन मूल की बेहद ख़ूबसूरत मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. दोनों के बीच उम्र में 22 साल का अंतर है. अरबाज उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड से 22 साल बड़े हैं. अरबाज और जॉर्जिया भी अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार कर चुके हैं.

Back to top button