बॉलीवुड

अनुपमा से नहीं बल्कि अनुज कपाड़िया को इस एक्ट्रेस से है सच्चा वाला प्यार। देखें तस्वीरें…

आकांक्षा चमोला की इस अदा पर फ़िदा हो गए थे अनुपमा फेम अनुज कपाड़िया। जानिए...

अनुपमा धारावाहिक छोटे पर्दे का नंबर वन शो है। जी हां इस डेली सोप में आने वाला नया-नया मोड़ दर्शकों को ख़ूब पसंद आता हैं और हाल ही में शो में बापूजी ने अनुपमा के मन में अनुज के लिए प्यार का बीज बो दिया है। वहीं काव्या की असलियत सबके सामने आ गई है। इसके अलावा अनुपमा अपने खास दोस्त अनुज के और करीब आ रहीं है, लेकिन हाल-फिलहाल में हुआ कुछ ऐसा है जिसे देख अनुपमा भी हैरान रह जाएंगी। जी हां असल लाइफ में अनुज कपाड़िया किसी अन्य ऐक्ट्रेस को प्यार करते हैं। आइए जानें पूरी कहानी…

बता दें कि अनुपमा संग अनुज की करीबी देखकर शो में वनराज को जलन भले हो रही है, लेकिन असल जिंदगी में अनुज यानी गौरव को आकांक्षा चमोला (Akanksha Chamola) से प्यार है। मालूम हो कि आकांक्षा चमोला को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ‘स्वरागिनी’ से मिली थी। इसमें उन्होंने परिणीता का रोल निभाया था। वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस ने ‘भूतू’, ‘भाग्य लक्ष्मी, गंगा यमुना, वेलीनाक्षरम जैसे शोज़ में भी काम किया है।

Gaurav And Akanksha Chamoli

वहीं बता दें कि गौरव खन्ना ने अकांक्षा चमोला से 24 नवम्बर 2016 को शादी की थी। लेकिन शादी से पहले उनकी लव स्टोरी बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में शुरू हुई थी।

Gaurav And Akanksha Chamoli

बता दें कि आकांक्षा और गौरव की मुलाकात एक ऑडिटोरियम में हुई थी और उस वक्त गौरव अपनी पहचान काफी हद तक बना चुके थे, जबकि आकांक्षा इस इंडस्ट्री के लिए नई-नवेली थीं।

वहीं एक इंटरव्यू में गौरव ने बताया था कि आकांक्षा गौरव को देखकर पहचान नहीं पाई थीं और यही एक वजह थी कि वह गौरव को एक्टिंग टिप्स भी देने लगी थीं।

इसके अलावा बता दें कि गौरव का कहना था कि उन्होंने पहली मुलाकात में अपनी पत्नी को अपना असली नाम नहीं बताया था और वह उन्हें जानती भी नहीं थी कि वे एक फ़ेमस एक्टर हैं।

Gaurav And Akanksha Chamoli

गौरतलब हो कि ऐसे में गौरव ने बताया था कि इसके बाद अकांक्षा ने उन्हें एक्टिंग में एंट्री करने के बहुत सारे गुरु ज्ञान तक दिए और वह मन ही मन आकांक्षा के भोलेपन और हेल्पफुल रवैये के कायल भी होते गए। वहीं बता दें कि गौरव खन्ना ने एमबीए करने के बाद एक्टिंग करने के लिए मुंबई आना उचित समझा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)


वहीं आख़िर में बता दें कि हाल-फिलहाल में सोशल मीडिया पर अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक लड़की की बांहों में बाँहें डाले काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं और बता दें कि ये हसीना कोई और नही बल्कि उनकी पत्नी आकांक्षा चमोला हैं। हाल ही में गौरव और अकांक्षा ने अपने रिश्ते के 5 साल पूरे किए और इस मौके पर ये खास रोमांटिक तस्वीर शेयर की गई। वैसे आकांक्षा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फॉलोवर्स उनकी बोल्ड तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

Back to top button