बॉलीवुड

कैटरीना कैफ की ज़िन्दगी के 5 सब से बड़े विवाद, जिन्हे याद कर के लोग आज भी कैट को देते हैं गाली

सलमान और शाहरुख खान के बीच लड़ाई से लेकर B ग्रेड फिल्मों में काम करने तक, जाने कैट की ज़िन्दगी से 5 सब से बड़े विवाद

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की कई अफवाहों के बाद आखिरकार सगाई हो ही गई. दोनों ने नौ दिसंबर को सात फेरे ले लिए और एक-दूसरे के हमसफर बन गए. इस कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी की है.

katrina-vicky

इन दिनों दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए है. अब ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर कपल को शादी की बधाई दी है. साथ ही इनके फैंस भी लगातार दोनों की बधाई दें रहे है.

katrina kaif dispute

ज्ञात होकि बॉलीवुड स्टार्स और कंट्रोवर्सीज का तो हमेशा से ही चोली-दामन का साथ रहा है. ऐसे में कोई इतना बड़ा स्टार बन जाय और उसके साथ कोई विवाद ना हो तो फिर ये कामयाबी कैसी. अब कैटरीना कैफ को ही देख लीजिए. इनके साथ भी कोई कम विवाद नहीं जुड़े हैं.

हालांकि करियर का ग्राफ ऊपर जाते-जाते अब कैटरीना ने खुद को संयमित रखना सीख लिया है. लेकिन इससे पहले वो कई बार अपनी हरकतों की वजह से हेडलाइन्स बन चुकी हैं. कैटरीना का नाम सलमान के साथ जुड़ चुका है. ये दोनों कई दिनों तक रिश्ते में रहे थे. उसके अलावा उनकी सोनम कपूर के साथ हुई बयानबाजी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी.

Katrina Kaif

कैटरीना का शाहरुख के साथ किसिंग सीन वाला विवाद हो या बॉलीवुड की दूसरी अदाकाराओं के साथ कैट फाइट हो. ये सभी बातें कैटरीना से हमेशा ही जुडी रही है. वैसे तो कैटरीना अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही खामोश रही है. लेकिन दुनिया से कुछ नहीं छुपा है. सलमान हों या रणबीर. कैटरीना का इश्क छिपाए नहीं छिपा. हम आपको बताते है कैटरीना के अफेयर के बारे में.

सलमान खान के हाथों घरेलू हिंसा

katrina kaif dispute

कैटरीना कैफ और सलमान खान का नाम कई दिनों तक साथ में लिया जाता था. कैटरीना के आने से लोगों को भी लगा था कि अब सलमान शादी कर लेंगे. इस रिश्ते के दौरान सलमान ने कैटरीना के साथ कई बार मारपीट भी की. एक बार तो सलमान ने अभिनेत्री को उनके कपड़ों को लेकर सबके सामने भी डांटा था.

करियर की शुरुआत में की बी-ग्रेड फिल्म बूम

katrina kaif dispute

कैटरीना कैफ आज बड़ी सफल एक्ट्रेस है. अपने फिल्मी करियर की शुरूआत में उन्होने बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है. उनकी पहली फिल्म बूम में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे. गुलशन ग्रोवर के साथ कैटरीना कैफ का वीडियो खूब वायरल हुआ भी हुआ था.

आपको बता दें कि, कैटरीना के 27 वें जन्मदिन के दौरान ही सलमान और शाहरुख के बीच जमकर विवाद हुआ था. सलमान और शाहरुख के इस विवाद ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी. सलमान और शाहरुख के बीच यह दरार खत्म होने में सालों का समय लगा था.

रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप

katrina

आपको बता दें कि कभी कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर काफी सीरियस रिलेशन में थे. यह रिलेशनशिप लगभग 6 सालों तक चली थी. शादी की चर्चाओं के दौर में, कैटरीना कैफ और रणबीर अलग हो गए थे. इससे कैटरीना लाइम लाइट में रही थी. हालांकि विक्की कसूहल के साथ उनकी रेलशन की ज्यादा खबरे नहीं आई और दोनों ने मीडिया से बचकर शादी भी कर ली.

Back to top button
?>