बॉलीवुड

मौके का फायदा उठाकर मौनी रॉय को छूने लगा शख़्स, एक्ट्रेस ने सीने पर रख लिए हाथ

छोटे पर्दे की अभिनेत्री से हिंदी सिनेमा की अदाकारा बनी मौनी रॉय अपनी ख़ूबसरती और हॉट अंदाज से फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहता है फिलहाल वे अपने एक वीडियो के कारण चर्चाओं का विषय बनी हुई है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का एक वीडियो (Mouni Roy Video) जोर-शोर से वायरल हो रहा है.

mouni roy

मौनी रॉय ने बॉलीवुड में कम समय में ही अच्छी पहचान बना ली है. अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही वे अपनी ख़ूबसूरती और फैशन सेंस को लेकर भी अक्सर चर्चा का विषय बन जाती है. उनकी कोई भी तस्वीर आते ही वो ख़ूब वायरल होती है और उनके वीडियो को भी फैंस खूब पसंद करते हैं. फिलहाल तो उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दरअसल उनके साथ एक फैन अजीब हरकत करते हुए नज़र आया है.

mouni roy

एक फैन की एक हरकत पर हाल ही में मौनी रॉय डरती हुईं और असहज नज़र आईं. आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मौनी रॉय ने सफ़ेद रंग की ड्रेस पहन रखी हैं जिसमें वे हमेशा की तरह ही ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की डीप नेक थाई हाई स्लिट ए-लाइन ड्रेस पहन रखी है.

mouni roy

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय अपनी कार से उतर रही हैं और आस-पास फैंस की भारी भीड़ मौजूद नज़र आ रही है. उन्हें देखते ही फैंस के बीच हलचल मच गई और लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आतुर दिखें. इसी बीच एक शख्स मौनी को देखने के बाद अपना आपा खो बैठता है. शख़्स गलत नीयत से एक्ट्रेस को बार-बार छूने लगता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

शख़्स की हरकत साफ़-साफ़ कैमरे में कैद हो गई. शख़्स की हरकत से अभिनेत्री असहज हो गईं. उनके चेहरे के हाव-भाव भी इसे साफ़ जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को वुम्पला के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज द्वारा साझा किया गया है. मौनी का यह वीडियो ख़ूब देखा जा रहा है. इसे अब तक तकरीबन 20 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

mouni roy

सोशल मीडिया पर फैन की यह हरकत देखने के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट कर इस शख़्स की खिंचाई की है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ‘अगर मैं भी वहां होती तो डर जाती’. वहीं आगे एक ने लिखा कि, ‘प्लीज लोगों…ये सब भी इंसान ही हैं, थोड़ा इज्जत दिखाया करिए.’

mouni roy

आगे एक यूजर ने लिखा कि, ‘अगर सेलिब्रिटी हटा दो तो वो एक लड़की भी है…ऐसा करना बिल्कुल गलत है.’ एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘कैसे बेवकूफ लोग होते है कुछ तो. बिलकुल अंदर घुस के फोटो खीचेंगे.’ एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि, ‘ऐसे लोगों को बीच बाजार में मारना चाहिए’.

mouni roy

बता दें कि मौनी रॉय 10 दिसंबर को प्रदर्शित हुई फिल्म ‘वेल्ले’ में नज़र आ रही हैं. इस फिल्म में अभय देओल, करण देओल, आन्या सिंह और जाकिर हुसैन भी देखने को मिल रहे हैं.

Back to top button