बॉलीवुड

कैटरीना से पहले इन मशहूर एक्ट्रेस ने दुल्हन बनकर मचाया धमाल, तस्वीरें देख फंस पलक झपकना भूल गए

राजस्थान का 700 साल पुराना किला सिक्स सेंसेस अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी का गवाह बना. इस किले में दोनों कलाकारों ने अपने दो साल के प्यारभरे रिश्ते को शादी कर नया नाम दे दिया. दोनों की शादी की रस्में यहां तीन दिनों तक चली. 7 दिसंबर को मेहंदी, 8 दिसंबर को संगीत और 9 दिसंबर को कपल ने सात फेरे ले लिए.

vicky kaushal and katrina kaif

फैंस को और बॉलीवुड को कपल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार था. बीते एक माह से दोनों की शादी की ख़बरें जोर-शोर से सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. आख़िरकार गुरुवार शाम को वो पल आया जब दोनों कलाकार हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए. दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की.

vicky katrina marriage

विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी को काफी निजी रखा था. मेहमानों के फोन लाने पर भी रोक लगा रखी थी. कपल ने शादी की तस्वीरों को अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रूपये में बेचा. शादी के बाद दोनों ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की. दोनों की शादी की तस्वीरों की ख़ूब चर्चा हो रही है. ख़ासकर कैटरीना के लुक पर तो फैंस की निगाहें टिकी टिकी रह गई. दुल्हन बनी कैटरीना बेहद सुंदर लग रही थीं.

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने दुल्हन बनकर महफ़िल लूटी है और अपनी शादी एवं अपने लुक से खूब चर्चाएं बटोरी. आइए ऐसे में बॉलीवुड की कुछ और दुल्हन बनी अभिनेत्रियों की तस्वीरों पर नज़र डालत हैं.

दीपिका पादुकोण…

ranveer singh and deepika padukone marriage

दीपिका पादुकोण जब दुल्हन बनी थी तो लाखों दिल टूट गए थे. अभिनेत्री ने लोकप्रिय अभिनेता रणवीर सिंह से साल 2018 में शादी की थी. दोनों की शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों से हुई थी. शादी में दीपिका बेहद सुंदर नज़र आ रही थीं. उन्होंने जो चुनरी ली हुई थी उसने उनकी सुंदरता में चार चांद लगा दिए थे. उसके बॉर्डर पर सौभाग्यवती भव: लिखा हुआ था.

अनुष्का शर्मा…

anushka sharma

अनुष्का शर्मा ने भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की थी. दोनों की शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं. दोनों ने दिसंबर 2017 में इटली में धूमधाम से शादी की थी. दुल्हन बनी अनुष्का के लुक की ख़ूब चर्चा और तारीफ़ हुई थी. अनुष्का ने दुल्हन बनकर हर किसी का दिल जीत लिया था. उन्होंने शादी में पेस्टल कलर चुना और गुलाबी रंग का वर्क किया हुआ लहंगा पहना था.

anushka sharma

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra marriage

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी की थी. दोनों की शाही शादी राजस्थान में हुई थी. शादी में प्रियंका ने लाल सुर्ख रंग का लहंगा पहन रखा था जिसमें प्रियंका की ख़ूबसूरती देखती ही बन रही थी. प्रियंका का यह लुक फैंस को ख़ूब पसंद आया था.

सोनम कपूर…

sonam kapoor

लोकप्रिय अभिनेता अनिल कपूर की लाड़ली और अभिनेत्री सोनम कपूर अपने फैशन सेंस के लिए ख़ूब जानी जाती हैं. ऐसे में वे अपनी शादी में कैसे कोई कमी छोड़ सकती थी. साल 2018 में उन्होंने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से धूमधाम के साथ शादी की थी. सोनम ने इस दौरान लाल रंग का जोड़ा पहन रखा था.

नेहा धूपिया…

neha dhupia

नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से साल 2018 में शादी की थी. दोनों की शादी दिल्ली के गुरुद्वारे में संपन्न हुई थी. नेहा ने शादी के लिए गुलाबी रंग का लहंगा और गोल्डन नेकलेस चुना था.

दीया मिर्जा…

Dia Mirza

दीया मिर्जा ने साहिल संघा से तलाक के बाद इसी साल वैभव रेखी से शादी की थी. दोनों की शादी बेहद सादे अंदाज में हुई थी. अपनी शादी के लिए अभिनेत्री ने लाल रंग का लहंगा चुना था.

Back to top button