विशेष

Photos: लालू के छोटे लाल ने विदेशी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, 6 ननद और सास के साथ नज़र आई बहू

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुपचुप तरीके से शादी कर हर किसी को चौंका दिया. अपनी विदेशी प्रेमिका से तेजस्वी यादव ने चट मंगनी और फिर पट ब्याह कर लिया. बता दें कि बेहद सादे अंदाज में और बहुत कम मेहमानों, रिश्तेदारों के बीच तेजस्वी यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड राशेल से शादी रचाई.

मंगलवार को दोनों ने सगाई की थी और फिर ‘चट मंगनी पट ब्याह’ की कहावत को चरितार्थ करते हुए दोनों गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए. बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के घर पर नई बहू का आगमन हुआ है. बता दें कि तेजस्वी लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे हैं. इससे पहले उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी हो चुकी है हालांकि उनका तलाक हो गया था.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री भी रह चुके तेजस्वी यादव ने गुरुवार (9 दिसंबर) को अपनी दोस्त राशेल से शादी रचा ली. बता दें कि यह शादी बिहार नहीं बल्कि दिल्ली में संपन्न हुई है. तेजस्वी संग शादी के बंधन में बंधने के साथ ही राशेल का नाम भी बदल गया है. वे अब राजेश्वरी यादव बन गई हैं.

शादी में बाहर से समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के अलावा कोई और नेता शामिल नहीं हुआ. अखिलेश यादव तेजस्वी और राशेल उर्फ़ राजेश्वरी की शादी में अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ पहुंचे थे. इस शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तेजस्वी की शादी का जश्न पटना के आरजेडी दफ्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने धूम धाम से मनाया.

फार्म हॉउस में हुई शादी…

तेजस्वी यादव और राजेश्वरी यादव की शादी दिल्ली स्थित एक फार्म हॉउस में संपन्न हुई. इस दौरान तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी और उनकी 6 बहनें मौजूद रही. वहीं यादव परिवार के कुछ करीबी रिश्तेदार भी शादी में शरीक हुए. बताया जा रहा है कि राजेश्वरी दिल्ली में रहती हैं. दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाली राशेल को लेकर ज़्यादा कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. हालांकि अब वे देश के चर्चित यादव परिवार की बहू बन गई हैं. हालांकि ख़बरें आई है कि राशेल के पिता
हरियाणा में व्यवसायी हैं.

सालों से एक-दूजे को जानते हैं तेजस्वी-राजेश्वरी…

तेजस्वी यादव और राजेश्वरी यादव एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं. दोनों की शादी चाहे गुपचुप तरीके से हो गई हों हालांकि दोनों सालों से दोस्त हैं. दोनों की कई सालों की दोस्ती प्यार के बाद अब शादी के पवित्र बंधन में तब्दील हो गई है. शादी से पहले तक किसी को यह कानों कान खबर तक नहीं थी कि तेजस्वी शादी कर रहे हैं. तस्वीरें वायरल हुई तो लोग हैरान रह गए.

तेजस्वी की बहनों और मां के साथ राजेश्वरी…

शादी के दौरान तेजस्वी एवं राजेश्वरी काफी खुश नज़र आए. नई-नवेली दुल्हन ने तेजस्वी की सभी बहनों और अपनी सास राबड़ी देवी के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई. इस दौरान उनके चहेरे की मुस्कान साफ़ जाहिर कर रही थी कि वे अपनी शादी से कितनी खुश है. वहीं तेजस्वी भी हंसते-मुस्कुराते हुए तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं.

मां के साथ तेजस्वी…

बताया जाता है कि तेजस्वी अपनी मां राबड़ी देवी के बेहद करीब है. तेजस्वी ने समारोह के दौरान मां का हाथ पकड़कर तस्वीर क्लिक करवाई.

अखिलेश-लालू साथ-साथ…

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को भी शादी का न्योता दिया गया था. उनकी पत्नी डिंपल भी शादी में नज़र आईं. हालांकि अखिलेश के अलावा और कोई नेता नज़र नहीं आया.

Back to top button