बॉलीवुड

टूट गई अर्जुन-मलाइका की जोड़ी ! दोनों के बीच हुई लड़ाई, साथ नहीं मनाएंगे नए साल का जश्न

हिंदी सिनेमा में अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोरा की जोड़ी हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. ये दोनों ही कलाकार जब भी एक साथ नज़र आते हैं तो फैंस का दिन बन जाता है. मलाइका और अर्जुन एक-दूजे को करीब 4 साल से डेट कर रहे हैं हालांकि अब दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ी और बुरी ख़बर सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि दोनों का रिश्त टूटने के कगार पर आ गया है.

arjun malaika

ख़बरें तो यह भी आ रही है कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है और इसका कारण अर्जुन को माना जा रहा है. मलाइका अर्जुन से बेहद नाराज भी चल रही हैं. क्योंकि अर्जुन का शेड्यूल बेहद व्यस्त चल रहा है और वे मलाइका के लिए बिल्कुल भी समय नहीं निकाल पा रहे हैं. समाय की कमी के कारण ही दोनों क्रिसमस और नए साल का जश्न भी साथ में नहीं मनाने वाले हैं.

arjun malaika

अर्जुन के बिजी शेड्यूल के चलते मलाइका उनसे नाराज है. इस बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई है. गौरतलब है कि हाल ही में देश के अलग-अलग राज्यों में पूरी तरह से सिनेमाघर खोल दिए गए हैं और महाराष्ट्र में भी अब पूरी क्षमता के साथ सिनेमाघर खुलने लगे हैं. ऐसे में अब फ़िल्मी सितारें अपने काम में ज्यादा व्यस्त हो गए है और यही हाल अर्जुन कपूर का भी है. हालांकि इसने उनके निजी जीवन में टेंशन खड़ी कर दी है.

arjun malaika

जानकरी के मुताबिक़, अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म का नाम ‘एक विलेन रिटर्न्स’ है. अर्जुन ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म की है जिसका निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं. हालांकि अर्जुन के पास आगे भी कई एप्रोजेक्ट हैं और वे लगातार व्यस्त रहने वाले हैं. खबरें है कि अपनी व्यस्तता के कारण वे क्रिसमस और नए साल के मौके पर भी जश्न नहीं मना पाएंगे.

मलाइका चाहती थीं साथ में मनाए जश्न…

arjun malaika

गौरतलब है कि हाल ही में दिवाली जैसे बड़े त्यौहार को अर्जुन और मलाइका ने साथ में मिलकर सेलिब्रेट किया था. जबकि मलाइका नए साल और क्रिसमस के जश्न को भी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ मिलकर मनाना चाहती थी हालांकि अर्जुन ने मलाइका की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए ऐसा करने से मना कर दिया.

arjun malaika

अर्जुन की मनाही से मलाइका अरोरा नाराज हो गई हैं और बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बातचीत भी बंद है. कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि दोनों ब्रेकअप की ओर बढ़ गए हैं. हालांकि इस बारे में अभी ज़्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आ सकी है. आगे की तस्वीर समय के साथ स्पष्ट होती जाएगी.

malaika arora and arjun kapoor

 

गौरतलब है कि 48 साल की हो चुकी मलाइका अरोरा तलाकशुदा हैं. उन्होंने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान पांच साल के लंबे अफ़ेयर के बाद शादी की थी फिर दोनों ने करीब 19 साल बाद तलाक ले लिया था. तलाक के बाद से ही मलाइका 36 साल के अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

arjun malaika

अर्जुन और मलाइका की जोड़ी फैंस के बीच काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं. दोनों कलाकारों ने कई मौकों पर एक-दूजे पर खुल्लम-खुल्ला प्यार बरसाया है और अक्सर ही दोनों एक साथ देखें जाते हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की शादी की ख़बरें भी हर समाय सोशल मीडिया और खबरों में छाई रहती है.

Back to top button