बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के सामने फफक-फफक कर रो पड़े जॉन अब्राहम, KBC के मंच से वीडियो वायरल

KBC 13 : अमिताभ को सामने देख रोने लगे जॉन अब्राहम, परेशान हो गए बिग बी, देखें Video

दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन के टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में अक्सर कोई न कोई लोकप्रिय हस्ती पहुंचती रहती है. बिग बी के शो में शुक्रवार के एपिसोड को ‘शानदार शुक्रवार’ के नाम से जाना जाता है और इस दौरान कोई बड़ा नाम अमिताभ बच्चन के शो में शिरकत करता है. बता दें कि अक्सर उनके शो में इस दौरान फ़िल्मी सितारें ही नज़र आते हैं. इस बार शानदार शुक्रवार एपिसोड में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दिव्या खोसला पहुंचने वाले हैं.

बता दे कि जॉन और दिव्या ने कौन बनेगा करोड़पति तेरा की आगामी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है. फिलहाल सोशल मीडिया पर कई प्रोमो वीडियो साझा हो रहे हैं जिसमें दोनों कलाकार बिग बी के शो के मंच पर नजर आ रहे हैं. बता दे कि जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला अपनी आगामी फिल्म सत्यमेव जयते 2 के प्रमोशन के लिए कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंचे हैं.

kbc john abraham and divya khosla

kbc john abraham and divya khosla

दोनों की आगामी फ़िल्म एक बहुप्रतीक्षित फिल्म थी जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे जॉन अब्राहम बिग बी के साथ काफी मस्ती मजाक करते हुए दिखें हालांकि इस दौरान एक पल ऐसा भी आया जब जॉन की आंखों में आंसू आ जाएंगे और वे अमिताभ बच्चन के सामने रो पड़ेंगे.

सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस आगामी एपिसोड को ध्यान में रखते हुए एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है जिसमें दोनों कलाकार बिग बी के शो पर आते हुए दिख रहे हैं और इसके बाद सभी के बीच काफी मस्ती मजाक होती है. वहीं कुछ ऐसा भी होता है कि जॉन अब्राहम अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं और वे अमिताभ के सामने रो पड़ते हैं. फैंस जानना चाह रहे हैं कि ऐसा क्या हुआ कि उनकी आंखों में आंसू आ गए. जॉन को रोता हुआ देख अमिताभ भी स्तब्ध हो गए और वे इस दौरान परेशान भी होते दिखें.

kbc john abraham and divya khosla

जान ने दिखाई अपनी तगड़ी बॉडी…

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम बॉलीवुड में अपनी शानदार अदाकारी के साथी अपनी तगड़ी बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी तगड़ी बॉडी के भी फैंस बहुत दीवाने हैं. जॉन ने अपनी बॉडी दिखाने का मौक़ा बिग बी के शो पर भी नहीं छोड़ा. उन्होंने फैंस के सामने अपनी सुपर कुल बॉडी फ्लॉन्ट की और यह नज़ारा देखकर सभी ‘जॉन-जॉन’ चिल्लाने लगे.

जॉन ने सुनाया अभिषेक से जुड़ा किस्सा…

अमिताभ बच्चन को इस दौरान जॉन ने अपने दोस्त और अमिताभ के बेटे एवं अभिनेता अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया. जो कि फ़िल्म ‘धूम’ से जुड़ा हुआ है. जॉन ने बिग से कहा कि, ”एक बार धूम की रिलीज के बाद मैं आपके घर अपनी बाइक पर आया था तब आपने मुझे कहा था कि आप अभिषेक को इसके लिए बढ़ावा मत देना. इसके बाद जब अभिषेक नीचे आते हैं तब आप उन्हें देखकर मेरी बाइक की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि बहुत अच्छी बाइक है.” जॉन की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन भी हंसने लगते हैं और दर्शक भी ठहाके लगाने लगते हैं.

रिलीज हुई सत्यमेव जयते 2…

बता दें कि ‘सत्यमेव जयते 2’ सत्यमेव जयते की दूसरी कड़ी है. सत्यमेव जयते साल 2018 में रिलीज हुई थी और फ़िल्म हिट रही थी. जबकि सत्यमेव जयते 2, 25 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. हालांकि पहले दिन फ़िल्म का जादू नहीं चला है. बताया जा रहा है कि जॉन और दिव्या की इस फ़िल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 3 करोड़ रूपये कमाए हैं.

Back to top button