बॉलीवुड

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी पर सलीम खान ने कही ये बात, ख़ुश हो गए सलमान खान

बॉलीवुड के गलियारों से लेकर मीडिया इंडस्ट्री तक अगर इस समय कोई हॉट टॉपिक है, तो वह बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी है। जी हां पिछले काफी समय से दोनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं।

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी (Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding) के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कैट और विक्की दोनों ही राजस्थान के सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने किले में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और ऐसी खबरें लगातार निकलकर आ रही कि इनकी शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है।

vicky kaushal and katrina kaif wedding

लेकिन इन सबके बीच जो पेंच फंस रहा वह ये है कि अभी तक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी की खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है और जो कुछ बातें भी निकलकर फैंस के सामने आ रही। वह मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ही कही जा रही है, लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही अपने फैंस को ये कपल बड़ा सरप्राइज देने वाला है।

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding

गौरतलब हो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर चुप्पी साध रखी है। ऐसे में अंदेशा यह भी लगाया जा रहा है कि इस कपल ने अपने सभी दोस्तों को चुप रहने के लिए हिदायत दे रखी है। वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी पर चुप्पी तोड़ी है। आइए ऐसे में जानते हैं उनका क्या है कहना…

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding

सलमान खान के पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी…

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding

बता दें कि दरअसल सलीम खान से एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों पर राय मांगी गई। इस दौरान सलीम खान ने कहा कि, “इस बारे में मैं क्या बात करूं… आजकल सिर्फ मीडिया के पास यही मुद्दा बचा है बात करते के लिए।”

salman khan and katrina kaif

इतना ही नहीं यह तो आप सभी को मालूम ही है कि कैटरीना कैफ और सलमान खान के परिवार के बीच काफी अच्छे संबंध हैं। एक समय था जब कैटरीना और सलमान एक-दूसरे को डेट किया करते थे। उन दिनों बॉलीवुड में दोनों के रिलेशन की खबरें छाई रहती थीं। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो गया।

लेकिन आज के समय में कैटरीना और सलमान दोस्ती भरा रिश्ता निभा रहे हैं और सलमान खान का परिवार भी कैटरीना कैफ के साथ काफी प्यार से रहता है।

vicky kaushal and katrina kaif wedding

वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के ‘सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल’ में पूरे रीति रिवाज के साथ शादी करेंगे। इतना ही नहीं दावा यह भी किया जा रहा है कि यहां पर दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। हालांकि, राजस्थान से पहले कैटरीना और विक्की कौशल कोर्ट मैरिज भी करेंगे।

हनीमून पर नहीं जाएगा यह कपल…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by gauri shukla (@kaifheroine)

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि खबरें ऐसी भी है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर’ की शूटिंग करेंगी। इसके अलावा, वह श्रीराम राघवन की फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगी। वहीं, विक्की भी अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by gauri shukla (@kaifheroine)

विक्की कौशल की मौसेरी बहन का ख़ुलासा, शादी की खबरें अफवाह…

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding

आख़िर में बता दें कि भले ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ ऑफिसियल तौर पर शादी के बारे में बात करने से बच रहें हो, लेकिन अब विक्की की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा सामने आईं हैं और उन्होंने इन दोनों स्टार्स की शादी की बात से साफ मना किया है।

Back to top button
?>