दिलचस्प

नोरा फतेही के आइटम नंबर पर छोटी सी बच्ची ने किया ताबड़तोड़ डांस, देखें Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहाँ आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। खासकर डांस वीडियो यहाँ खूब वायरल होते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का डांस खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यह बच्ची सत्यमेव जयते 2 के गाने ‘ कुसु कुसु’ गाने पर नाचती दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि इस गाने पर बॉलीवुड की शानदार डांसर नोरा फतेही ने डांस किया है। हालांकि ये छोटी सी बच्ची भी डांस के मामले में नोरा को फुल टक्कर देती नजर आ रही है।

कुसु कुसु पर नाची छोटी सी बच्ची

आज के जमाने में छोटे-छोटे बच्चों में भी टेलेंट कूट-कूट के भरा होता है। वह इतना अच्छे से डांस करते हैं कि उन्हें देख एक बार हम जैसे बड़े लोग भी शर्मा जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस बच्ची को ही ले लीजिए। बच्ची ने कुसु कुसु गाने पर नोरा फतेही को कड़ी टक्कर दी है। लड़की इस गाने पर हूबहू नोरा की नकल करती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने सुंदर ड्रेस पहनी हुई है। उसके पीछे टीवी पर कुसु कुसु गाना बज रहा है। इस पर बच्ची टीवी में नाच रही नोरा के स्टेप्स की नकल करती है। वह इस नकल को बड़े ही शानदार और क्यूट अंदाज में करती है।

बताते चलें कि नोरा का कुसु कुसु सॉन्ग इन दिनों बड़ा ट्रेंड में है। हर कोई इस पर वीडियो और रील्स बना रहा है। यह गाना एनर्जी से भरा हुआ है जिसके चलते इस पर नाचने में मजा भी खूब आता है। बच्ची का यह डांस वीडियो तान्या एंड सोनी नाम के इंस्टाग्राम पेज ने साझा किया है। वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। जिसने भी बच्ची को नाचता देखा वह तारीफों के पूल बांधने लगा। वीडियो में दिखाई दे रही बच्ची सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। यहाँ आप उसके और भी कई वीडियोज देख सकते हैं।

लोगों ने की तारीफ

बच्ची का डांस देख लोगों ने कई दिलचस्प कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा कि “बच्ची का डांस बहुत ही खूबसूरत लगा।” फिर दूसरे ने कमेंट किया “आजकल के बच्चों का जवाब नहीं। क्या क्या कर लेते हैं।” वहीं एक ने लिखा “बच्ची डांस करते हुए बहुत ही प्यारी लग रही है।” फिर एक कमेंट आता है “ये बच्ची भविष्य में अच्छी बॉलीवुड डांसर बन सकती है।” बस इसी तरह और भी कई अच्छे कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tania & Sony (@tania_and_sony)

बताते चलें कि सत्यमेव जयते-1 में भी नोरा फतेही का दिलबर दिलबर गाना बहुत पॉपुलर हुआ था। ऐसे में सत्यमेव जयते-2 में वह कुसु-कुसु गाने पर धमाल मचा रही है। वैसे आप लोगों को बच्ची का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button
?>