बॉलीवुड

शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल और कटरीना कैफ के बीच हुआ झगड़ा, सभी अफवाहों पर लगा विराम

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें बनी हुई है. इन दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि यह दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे के साथ रिलेशन में है और अब जाकर इस रिश्ते को नाम देने के लिए शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. इस शादी को लेकर विक्की और कटरीना दोनों ने अब तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है, इसलिए शादी की अफवाहों का बाजार गर्म होता जा रहा है.

katrina kaif and vicky kaushal

इससे पहले ये कपल उस समय सुर्ख़ियों में आया था जब इन दोनों के रोके की खबरें सामने आई थी. मगर दोनों ने ही इन खबरों को बेबुनियाद बताया था.

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की ने इन्हे ठहराया जिम्मेदार
अब मीडिया में जो खबरे सामने आ रही है उसके मुताबिक दोनों अपने रोके की खबर बाहर आने से काफी परेशान थे. इसके कारण दोनों के बीच झगड़ा भी हो गया था. दोनों इस बात को लेकर सोच में डूबे थे कि यह खबर मीडिया तक कैसे पहुंची. दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया था कि किसकी टीम इस खबर के लीक होने के लिए जिम्मेदार है. ये कपल अपनी फिल्मों पर फोकस कर रहा है ऐसे में दोनों निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों का हिस्सा नहीं बने रहना चाहते.

विक्की कौशल ने अफवाह फैलाने के लिए पैपराजी को दोषी ठहराते हुए कहा था कि इस खबर को आपके चार दोस्तों ने मीडिया में फैलाया था. सही समय आने पर मैं सगाई भी कर लूंगा. उसका भी टाइम आएगा.

vicky kaushal and katrina kaif

हर्षवर्धन कपूर ने बताया था रिश्ते का सच
कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन से पूछा गया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या फिर पीआर का काम मानते हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए हर्षवर्धन ने कहा था कि, विक्की और कटरीना साथ हैं और यह पूरी तरह से सच है. इतना कहकर हर्षवर्धन ने आगे कहा कि शायद मैं यह बताकर मुसीबत में पड़ने वाला हूँ.

vicky kaushal and katrina kaif

7-12 दिसंबर के बीच होगी इनकी शादी
मीडिया में चल रही खबरों की माने तो विक्की-कैट इसी साल शादी करने जा रहे हैं. दोनों सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शादी करेंगे. इनकी शादी के सभी फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होने वाले है. इसके लिए होटल की बुकिंग भी हो चुकी है. बस इस बात की औपचारिक घोषणा होना बाकी है. होटल भी इस VIP शादी की तैयारी में जुट चुका है.

katrina kaif

वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो अभिनेत्री कटरीना कैफ की हाल ही में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई है. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में अभिनय करेंगी.

वहीं कटरीना कैफ और सलमान खान फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाले है. विक्की कौशल की बात करें तो उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी नजर आएँगी. इसके अलावा वो सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे.

Back to top button