बॉलीवुड

जवान बेटे ने कर ली थी आत्महत्या, कंगाल होने की कगार पर थे कबीर वेदी फिर यूं संभाला था खुद को

जाने-माने एक्टर कबीर बेदी ने अपनी वेदना को आत्मकथा Stories I Must Tell: The Emotional Life of an Actor में बताया है। 324 पेज के लिखे अपनी आत्मकथा में कबीर बेदी ने अपने बेटे की सुसाइड स्टोरी और ऐसा उनके साथ क्या हुआ था कि वह हॉलीवुड में कंगाल हो गए थे इस पर विस्तार से चर्चा की है।

Westland प्रकाशन से छपी उनकी पुस्तक 19 अप्रैल 2021 को अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित हुई थी। इस पुस्तक में और एक चैनल को दिए साक्षात्कार में कबीर बेदी ने इस पर खुलकर चर्चा की है। कबीर बेदी ने परवीन बाबी के साथ अपने रिश्ते से लेकर अपने बड़े बेटे सिद्धार्थ बेदी की आत्महत्या तक के कारणों खुलासा किया है।

Kabir Bedi

कबीर बेदी ने अपनी पुस्तक स्टोरीज आई मस्ट टेल : द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर में जीवन मे घटित लम्हों कोंहड़ा मार्मिक ढंग से अंकित किया है।

Kabir Bedi

आपको बता दें कि कबीर के बेटे सिद्धार्थ ने 1997 में आत्महत्या कर ली थी। महज 25 साल के सिद्दार्थ के चले जाने से कबीर को बेहद गंभीर झटका लगा था।

Kabir Bedi

कबीर बेदी के जीवन में हॉलीवुड में काम करते समय आई कंगाली पर भी उन्होंने बात की। कबीर बेदी ने बताया कि “मैंने अपने बेटे के खुदकुशी करने और हॉलीवुड में कंगाल होने के बाद सदमे एक्सपीरियंस किए हैं। एक सेलिब्रिटी के लिए कंगाल हो जाना बहुत शर्मनाक होता है लेकिन अपने आपको आगे बढ़ने और खुद को दोबारा अपने पैरों पर खड़ा करने के रास्ते ढूंढने ही पड़ते हैं। अपनी पूरी जिंदगी मैंने अपने आप को दोबारा बनाया है।”

Back to top button