बॉलीवुड

खुशी कपूर का बिना मेकअप वाला लुक हुआ वायरल, लोगों ने देख कहा ये तो श्रीदेवी की बेटी नहीं लगती

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के छोटे भाई और एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने 17 अक्टूबर को अपना 56वां बर्थडे मनाया. उनका बर्थडे सेलिब्रेशन उनकी मां के घर पर हुआ. इस दौरान कपूर फैमिली के कई और अन्य लोग भी शामिल हुए थे. श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी अपने चाचा का बर्थडे सेलिब्रेट करने पार्टी में पहुंची थी.

Sanjay Kapoor

इस दौरान ख़ुशी बिन मेकअप लुक में नज़र आई. पहली नज़र में उन्हें देख पहचानना भी मुश्किल था. इस दौरान ख़ुशी ने व्हाइट टॉप, ब्लू जींस और चेक वाली शर्ट केरी की हुई थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने टॉप से मैच करते हुए जूते पहने थे.

khushi

गौतरतलब है कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बाद अब उनकी छोटी बेटी खुशी भी फिल्मों में आने के लिए तैयार है. खुशी डांस क्लास से लेकर पिलाटे सेशन भी ज्वाइन कर चुकी हैं. वह काफी मेहनत कर रही है. बीच में खबरे थी कि खुशी करण जौहर की किसी फिल्म से डेब्यू करने वाली है. ज्ञात होकि खुशी कपूर अपनी बड़ी बहन जाह्नवी से 4 साल छोटी हैं. खुशी अभी सिर्फ 20 साल की ही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

इस दौरान संजय कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में जाते हुए र्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला भी नज़र आई. इस पार्टी में दोनों ही भाई-बहन मैचिंग ड्रेस में नजर आए. अर्जुन जहां पिंक शर्ट पहने हुए थे तो वहीं अंशुला भी पिंक कलर वाली फ्लोरल ड्रेस में दिखाई दी.

वहीं शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर अंधेरी स्थित एक डांस क्लास के बाहर नज़र आई थी. इस दौरान श्रद्धा ने कुर्ता और जींस पहना हुआ था. बता दें कि श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म चालबाज इन लंदन में दिखाई देंगी.

khushi kapoor

आपको बता दें कि बाकी स्टारकिड्स की तरह खुशी कपूर की भी तस्वीरें आए दिन चर्चा का विषय बनती है. उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. खुशी कपूर को इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में कुछ दिनों पहले खुशी कपूर ऊप्स मोमेंट की वजह से सुर्खियों में आई थी. इस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रही थी.

दरअसल, सोशल मीडिया पर खुशी की एक फोटो वायलर हुई थी, जिसमें वह बेहद ही ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने नजर आ रही हैं. इन तस्वीर में आप देख सकते हैं कि खुशी ने जिम आउटफिट यानी बेहद ही लाइट ट्रैक पैंट और ट्रांसपेरेंट टॉप कैरी पहना हुआ है. उनके इस बॉडी फिटेड आउटफिट में खुशी के इनरवियर साफ नजर आ रहे हैं. इसे लेकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था.

वहीं अन्य सेलेब्स की बात करे तो राजकुमार राव और कृति सेनन सोमवार को मुंबई में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किये गए. इस दौरान कृति सेनन जहां रंग-बिरंगे गाउन में दिखीं तो वहीं राजकुमार राव सूट में नजर आए. वहीं टीवी एक्टर रवि दुबे सोमवार को अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ एयरपोर्ट के बाहर देखें गए.

ravi dubey and sargun mehta

इस दौरान दोनों ने ब्लैक गॉगल लगा रखा था. बता दें कि सरगुन मेहता अफसाना खान के मशहूर गाने ‘पता नहीं जी कौन सा नशा’ में नजर आ चुकी हैं.

Back to top button