समाचार

नशेड़ी बेटे के लिए गौरी खान कर रही है इबादत, मन्नत में आगामी आदेश तक नही बनेगी मिठाई…

बॉलीवुड के प्रमुख भांडों में एक शाहरुख खान अपने नशेड़ी बेटे की वज़ह से आज़कल काफ़ी परेशान हैं। जी हां नशेड़ी बेटे आर्यन की वज़ह से सिर्फ़ शाहरूख की सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस नहीं पहुँच रही, बल्कि उनके कामकाज़ पर भी इसका साफ़ असर देखने को मिल रहा है। बता दें कि आर्यन की दो अक्टूबर को ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी हुई थी और वह अभी जेल में ही बंद हैं। वहीं एक तरफ़ जब आर्यन के छूटने का अभी कोई आसार नही दिख रहा।

ऐसे में गौरी खान अब अजब-ग़ज़ब तरीक़े का व्यवहार कर रही है। ऐसे में आइए जानते हैं ऐसा नया क्या है। जिसकी वज़ह से गौरी खान चर्चा में हैं। बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी ने पूरे देश में सबको चौंका दिया। एनसीबी के अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज जहाज पर छापा मारने और एक ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद आर्यन खान को पकड़ लिया था।

aryan khan

परिवार आर्यन की जमानत लेने की पूरी कोशिश में हैं, लेकिन मुंबई सेशन कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक उनकी सुनवाई का फैसला सुरक्षित रखा है। लगातार 17 दिनों से पुलिस की कस्टडी में बेटे आर्यन को लेकर उनके पेरेंट्स काफी परेशान हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी और उनका पूरा परिवार कोई उत्सव मनाने के मूड में नहीं है। एक तरफ़ शाहरुख के नशेड़ी बेटे को जेल में नींद नही आ रही तो दूसरी तरफ़ शाहरुख एंड फ़ैमिली भी खासी परेशान है, जिस वज़ह से वह कोई भी आगामी त्योहार मनाने के मूड में नहीं।

Aryan Khan Drug Case

नहीं बनेगी ‘मन्नत’ के भीतर कोई मिठाई…

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गौरी ने अपने घर ‘मन्नत’ के स्टाफ को सख्त तौर पर आदेश दिए हैं कि आर्यन जब तक घर नहीं लौटते तब तक कोई भी मिठाई नहीं बनाई जाएगी। दरअसल, कहा जा रहा है कि मन्नत का स्टाफ लंच में खीर बना रहा था, जैसे ही ये बात गौरी को पता चली तो उन्होंने स्टाफ को रोका और आर्यन के रिहा होने तक कोई भी मिठाई न बनाने की हिदायत दी।

गौरी ने छोड़ी चीनी खानी…

Aryan Khan Drug Case

इतना ही नहीं आर्यन खान जब से जेल में हैं, गौरी बेहद परेशान हैं। उन्होंने 7 अक्टूबर यानि नवरात्रि के त्योहार के दौरान ही चीनी खानी छोड़ दी थी। यहां तक की घर के बाकि सदस्य भी मीठा नहीं खा रहे हैं। गौरी ने बेटे की रिहाई तक सभी के मीठा खाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इतना ही नहीं बता दें कि बेटे को लेकर शाहरुख और गौरी बेहद परेशान हैं। ऐसे में शाहरुख ने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से अनुरोध किया है कि इस कठिन समय के दौरान ‘मन्नत’ आने से बचें। ऐसे में शाहरुख के खास दोस्त उनसे फोन के माध्यम से जुड़े हुए हैं।

घर पर नहीं मनाएं जाएंगे कोई त्योहार…

वहीं आख़िर में बता दें कि मन्नत को हमेशा ईद  के मौके पर दुल्हन की तरह सजाया जाता था। लेकिन इस बार शाहरुख के घर में सन्नाटा पसरा हुआ है। अब आर्यन खान की 20 अक्टूबर को बेल पर फिर से सुनवाई होगी। जिसके बाद ही शाहरुख के घर में दिवाली के दीए जल पाएंगे।

Back to top button