विशेष

डांस करते-करते भगवान के पास चले गए डॉक्टर, अचानक गिरे और रुक गई सांसें, देखें Video

जिंदगी का कुछ भरोसा नहीं होता है। कब, कहां, किस पल आपकी मौत हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इसलिए कहते हैं कि हमे जिंदगी के हर पल को खुलकर एन्जॉय करना चाहिए। भोपाल के रहने वाले डॉक्टर भी कुछ ऐसा ही कर रहे थे। वे एक पार्टी में दिल खोलकर डांस कर रहे थे, लेकिन तभी उनके दिल की धड़कन अचानक रुक गई और वह डांस करते करते जमीन पर गिर गए। ये सब इतनी जल्दी हुआ कि कब उनकी मौत हो गई कुछ पता ही नहीं चला।

पार्टी में डांस करते हुए गिरे डॉक्टर

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक डॉक्टर पार्टी में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ और भी कई लोग डांस कर रहे हैं। पार्टी में ‘ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा…’ सॉन्ग बज रहा है। शुरुआत में इस वीडियो को देखने पर यह एक नॉर्मल पार्टी ही लगती है। लेकिन फिर वीडियो में 2 मिनट 40 पर अचानक से डॉक्टर डांस करते हुए गिर जाते हैं।

कुछ ही सेकंड में हो गई मौत

डॉक्टर को यूं अचानक गिरता देख पार्टी के अन्य लोग घबरा जाते हैं। वे डॉक्टर कर पास जाते हैं और उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं। हालांकि इसके पहले वह कुछ समझ पाते डॉक्टर की सांसें हमेशा के लिए थम जाती है। उनकी मौके पर ही मौत हो जाती है। यह देख हर कोई हैरान रह जाता है। यह पूरा मामला भोपाल के होटल जहांनुमा का बताया जा रहा है। यहां डॉक्टर साहब एक पार्टी अटेंड करने आए थे।

मृत डॉक्टर की पहचान सीएस जैन के रूप में हुई है। वह भोपाल के फेमस फोरेंसिक मेडिसिन एक्सपर्ट थे। जानकारी के अनुसार डॉक्टर भोपाल के जहांनुमा होटल में एक पार्टी अटेंड करने गए थे जहाँ डांस करते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और वह वहीं गिर गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जीवन की अनिश्चितता को लेकर बाते कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘आजकल जिंदगी का कुछ भरोसा ही नहीं रहा है।’ वहीं एक अन्य ने कहा ‘इंसान को कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है।’ फिर एक ने कमेंट किया ‘ये बड़ा ही दुखद है। खुशियां कुछ ही पलों में मातम में बदल गई।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आ रहे हैं।

देखें वीडियो-


वैसे इस घटना पर आपका क्या रिएक्शन है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button