बॉलीवुड

बेहद ख़ूबसूरत है शाहरुख़ की मैनेजर, अनुष्का-प्रियंका की मैनेजर का भी नहीं कोई तोड़, देखें फोटोज

शाहरुख़ खान बीते कई दिनों से अपने बेटे आर्यन खान के चलते सुर्ख़ियों में है. आर्यन का नाम क्रूज ड्रग्स केस में सामने आया था और वो फिलहाल जेल में हैं. आर्यन के चलते शाहरुख़ और गौरी काफी परेशान है. वहीं इसी बीच शाहरुख़ की मैनेजर पूजा डडलानी भी काफी चिंतिति और परेशान देखी गई है. लंबे समय से पूजा शाहरुख़ की मैनेजर के रूप में काम कर रही है.

pooja

शाहरुख़ की मैनेजर पूजा डडलानी की बात निकली है तो इसी बीच हिंदी सिनेमा के कुछ और चर्चित स्टार्स के मैनेजर के बारे में भी जान लेते है, जिनके बारे में शायद पहले आपने कभी नहीं सुना होगा.

अक्षय कुमार – जेनोबिया कोहला…

akshay kumar

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज़ साल 1991 में किया था. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘सौगंध’ रिलीज हुई थी. अपने 30 साल के करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दे चुके ‘खिलाड़ी कुमार’ की आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म इस दिवाली को रिलीज होने जा रही है. बता दें कि, अक्षय के मैनेजर का नाम जेनोबिया कोहला हैं.

अनुष्का शर्मा – रितिका नागपाल…

anushak sahrma amanager

जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा आज-कल फ़िल्में नहीं बना रही हैं, हालांकि वे अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. बता दें कि, इन दिनों अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ अनुष्का IPL के लिए UAE में हैं. बताया जाता है कि अनुष्का शर्मा की मैनेजर रितिका नागपाल हैं.

सलमान खान – जॉर्डी पटेल…

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल हैं. सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 1989 में एक लीड अभिनेता के रूप में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी. वे फिलहाल अपनी दो आगामी फ़िल्में अंतिम और टाइगर 3 को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

प्रियंका चोपड़ा – अंजुला आचार्या…

priyanka chopra manager

अंजुला आचार्या, विश्व स्तर पर अपनी पहचान रखने वाली मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर हैं. प्रियंका ने साल 2003 में बॉलीवुड पारी की शुरुआत की थी. बता दें कि, प्रियंका ने साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनास से शादी की थी और वे शादी के बाद पति के साथ अमेरिका में ही सैटल हो गई थीं, हालांकि वे भारत भी आती रहती हैं.

रणवीर सिंह – सुजैन रॉड्रिगेज…

रणवीर सिंह आज के समय के सबसे सफ़ल और लोकप्रिय अभिनेता माने जाते हैं. रणवीर ने अपने 10 साल के करियर में बड़ी सफ़लता हासिल की है. उन्होंने एक के बाद एक हिट फ़िल्में देकर ख़ूब नाम कमाया है. रणवीर सिंह के मैनेजर की बात करें तो उनका नाम सुजैन रॉड्रिगेज हैं.

Back to top button