दिलचस्प

सुपरमार्केट में लड़की ने किया क्यूट डांस, देखकर लोग बोले- Aww कितनी प्यारी है

Video: सुपरमार्केट में अचानक कमर मटकाने लगी लड़की, देखें क्या था आसपास के लोगों का रिएक्शन

सोशल मीडिया के इस जमाने में कब कौन फेमस हो जाए कुछ कह नहीं सकते हैं। यहां कुछ लोग अपना टेलेंट दिखाकर लाइमलाइट चुरा ले जाते हैं तो कुछ बस अनजाने में यूं ही वायरल हो जाते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर डांस वीडियो बड़े पसंद किए जाते हैं। वायरल होने वाले वीडियोज में भी ज्यादातर डांस के वीडियो ही होते हैं। डांस है ही ऐसी चीज जिसे करने और देखने दोनों में ही मजा आता है।

डांस कर हमारा मूड फ्रेश हो जाता है। इसलिए कई लोगों को मस्ती में झूमकर डांस करने का शौक होता है। फिर इसमें आपके स्टेप्स मायने नहीं रखते हैं, बस ये जरूरी होता है कि आप कितना खुलकर और दिल से नाच रहे हैं।

डांस कहां करना चाहिए इसे लेकर भी लोगों की अलग-अलग सोच होती है। कुछ लोग किसी फ़ंक्शन में डांस करना पसंद करते हैं, कोई अपने घर में चोरी छिपकर नाचता है तो कोई कभी भी, कहीं भी कमर मटकाना शुरू कर देता है। किसी भी जगह अनजान लोगों के सामने नाचने की हिम्मत कम ही लोगों में होती है। लेकिन जब कोई ऐसा करता है तो देखने वालों को बड़ा मजा भी आता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस लड़की को ही ले लीजिए।

न्याशा जेन नाम की यह लड़की कोलकाता में रहती है। कुछ समय पहले वह सुपरमार्केट में शॉपिंग करने गई थी। इस दौरान उसने अजीब स्टिकर्स के साथ ग्रे जंपसूट पहन रखा था। उसके हाथ में शॉपिंग कार्ट भी थी। तभी अचानक वह सबके सामने डांस करना शुरू कर देती है। वह शॉपिंग कार्ट को चलाते हुए ‘नवराई माझी लाडाची-लाडाची’ की धुन पर नाचने लगती है। इस मराठी गाने पर डांस करते हुए वह बहुत क्यूट लगती है। उनका एक साथी इस डांस को कैमरे में कैप्चर कर लेता है। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि न्याशा बिना किसी झिझक के दिल खोलकर नाचती है। उनके डांस को सुपरमार्केट में मौजूद लोग भी एन्जॉय करते दिखते हैं। सोशल मीडिया पर न्याशा के इस वीडियो को अभी तक 25 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो देख लोग अलग-अलग कमेंट्स भी कर रहे हैं।

एक यूजर लिखता है कि ‘काश मुझ में भी लड़की की तरह इतनी हिम्मत होती कि किसी की परवाह किए बिना सबके सामने नाच सकूँ।’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता है कि ‘बहुत ही प्यारा डांस है। आप बहुत क्यूट लग रही हैं। ऐसे ही खुश रहो, नाचते रहो।’ फिर एक और कमेंट आता है ‘सुपरमार्केट में सबके सामने नाचना सच में एक अच्छा अनुभव होता होगा।

किसी दिन मैं भी यह ट्राय करूंगा।’ न्याशा के इस डांस वीडियो ने उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर बना दिया है। तो चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के उनका यह वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by nyesha (@nyesha_zane_)

वैसे आपको ये वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button