बॉलीवुड

लकी अली की बेटी सारा खूबसूरती में देती है कई एक्ट्रेस को मात, एक्ट्रेस नफीसा ने किया शेयर

संगीतकार लकी अली (Lucky Ali) को कौन नहीं जानता. उन्होंने हमें एक से बढ़कर एक गाने दिए है. लकी अली (Lucky Ali) ने 90 के किड्स को मेलोडी से भरे बेशुमार गाने कम और यादें ज्यादा दी है. लकी अली आज सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, मगर उनकी करीबी दोस्त नफीसा अली सोधी (Nafisa Ali Sodhi) लगातार उनसे जुड़े अपडेट शेयर करती रहती है.

अब हाल ही में वेटरन एक्ट्रेस ने लकी अली की बेटी सारा इनारा अली की फोटो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. नफीसा ने बताया है कि ये लकी अली की दूसरे नंबर की बेटी हैं. इन तस्वीरों में लकी अली की बेटी काफी प्यारी दिख रही हैं. नफीसा के फॉलोअर्स ने उनकी तारीफ की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nafisa Ali Sodhi (@nafisaalisodhi)

गुजरे ज़माने की एक्ट्रेस ने सारा की कई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ये सारा अली है लकी अली की दूसरी बेटी. इन फोटोज में सारा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है. नफीसा के फॉलोअर्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि सिंगर लकी अली काफी समय से लाइमलाइट से दूर रहते हैं और वो अपना ज्यादातर समय गोवा में बिताते हैं.

उनकी दोस्त नफीसा का घर भी गोवा में ही है. नफीसा भी आए दिन लकी अली के साथ अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है. सारा की तस्वीर देख फॉलोअर्स ने पूछ लिया कि, क्या वह अपने पिता की तरह गाती भी है.

Sara inaara Ali

लकी अली की जिंदगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nafisa Ali Sodhi (@nafisaalisodhi)

लकी अली ने एक नहीं तीन शादियां की है. 1996 में लकी ने मेघ जेन मैक्लेरी के साथ शादी की थी. 2000 में उन्होंनें अनाहिता से शादी की और 2010 में बेंगलुरु में पूर्व मिस इंग्लैड केट एलिजाबेथ हॉलम के साथ शादी की थी. सारा इनारा अली लकी और उनकी दूसरी पत्नी अनाहिता की बेटी हैं. बता दें कि, पिछले साल लकी अली का एक वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lucky Ali (@officialluckyali)

जिसमें लकी ओ सनम गाना गाते दिखाई दे रहे थे. वीडियो में लकी अली बहुत उम्रदराज नज़र आ रहे थे. उनका ये वीडियो भी उनकी दोस्त नफीसा ने पोस्ट किया था. इसमें लकी लोगों की भीड़ में ओ सनम गाना गाते दिख रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lucky Ali (@officialluckyali)

लकी अली के बारे में जान भी ले

lucky ali

90 के दशक में हर किसी की जुबान पर लकी अली का गाना होता था. कई लोगों ने उनके सुपरहिट गाने सुने है. सिंगर की सादगी भरी आवाज़ आज भी लोगों को काफी पसंद है. उनका सॉन्ग ओ सनम आज भी कई मौकों पर सुना जा सकता है. ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार का मशहूर गीत ‘ना तुम जानों ना हम’ भी लकी अली ने ही गाया था.

lucky ali

इन दिनों लकी लाइम लाइट से पूरी तरह से दूर है और सिर्फ फेस्टिवल में गाते हैं. आज भी उन्हें परफॉर्म करने के लिए काफी मोटी फीस दी जाती है. आजकल लकी गोवा में अकेले ही रहते है. लकी अली को तीन-तीन शादी करने के बाद भी सच्चा प्यार नसीब नहीं हुआ. सिंगर के पास आज अच्छा खासा बैंक बैलेंस है. सिंगर की कुल नेट वर्थ 6 मिलियन डॉलर के आस-पास बताई जाती है. भारतीय रुपयों में देखे तो यह राशि साढ़े चार करोड़ के आस-पास बैठती है.

Back to top button