बॉलीवुड

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने लंदन में मनाया 24वां बर्थडे, केट कट करते हुए दिखी बेहद सुंदर-Pics

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का हर कोई बड़ा फैन है। सचिन अब भले क्रिकेट से रिटायर हो गए हों, लेकिन उनकी लोकप्रियता में आज भी कोई कमी नहीं आई है। वे आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनते रहते हैं। सचिन के साथ-साथ उनका परिवार भी काफी फेमस है। सचिन ने 1995 में अंजली तेंदुलकर से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए जिसमें बेटी सारा तेंदुलकर और बेटा अर्जुन तेंदुलकर शामिल है।

sara tendulkar

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की गिनती पॉपुलर स्टार किड्स में होती है। उनकी सुंदरता के आगे बॉलीवुड के स्टार किड्स भी फीके लगते हैं। सारा का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को हुआ था। ऐसे में बीते मंगलवार 12 अक्टूबर को उन्होंने अपना 24वां जन्मदिन मनाया। ये जन्मदिन उन्होंने लंदन में सेलिब्रेट किया। दरअसल सारा लंदन के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। अपने बर्थडे बैश के दौरान सारा ने बहुत एन्जॉय किया। उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है।

sara tendulkar

सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपने निजी जीवन की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इंस्टा पर उन्हें 14 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। अपने 24वें जन्मदिन पर सारा (Sara Tendulkar Birthday) बर्थडे केक काटती हुई दिखाई दी। इसकी एक तस्वीर भी उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस के साथ साझा की।

sara tendulkar

सारा अब धीरे-धीरे बड़ी होती जा रही हैं। ऐसे में उनकी खूबसूरती में भी चार चांद लगते जा रहे हैं। उनके जन्मदिन पर फैंस ने भी विश किया। वहीं सारा के परिवार की बात करें तो उनके भाई अर्जुन और पिता सचिन ने भी एक खास अंदाज में सारा को बधाई दी। अर्जुन ने सारा के बर्थडे पर बहन की बचपन की एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में अर्जुन और सारा एक गार्डन में साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

sachin-tendulkar

वहीं पापा सचिन ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर एक प्यारा सा किस्सा साझा किया। उन्होंने बताया कि जब सारा पैदा हुई थी तब वह अपनी बीवी अंजली के घर थे। सचिन ने बताया कि जब मैंने पहली बार सारा को देखा तो वह पल बेहद खास था। उस पल को मैं आज तक नहीं भुला पाया हूं। सचिन आगे कहते हैं कि बेटी सारा तुम्हारे जीवन में आने से हमे जो खुशियां मिली है उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 100MB (@100masterblaster)

सारा के निजी जीवन की बात करें तो कुछ समय पहले ये अफवाहें चल रही थी कि सारा और क्रिकेटर शुभम गिल रिलेशनशिप में हैं। हालांकि इंस्टाग्राम पर जब शुभम से एक फैन ने उनका रिलेशनशिप स्टेटटस जाना चाहा तो उन्होंने जवाब दिया था कि वह अभी सिंगल हैं। उनके इस जवाब ने सारा और शुभम के फैंस को हैरान कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

दरअसल सभी को लगा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फैंस को यह जोड़ी भी काफी पसंद आ रही थी। लेकिन अब लगता है कि दोनों अच्छे दोस्त के अलावा कुछ नहीं है।

वैसे आपको सारा तेंदुलकर की यह तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button