बॉलीवुड

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन, तस्वीरें कर देंगी आपको मदहोश

फ़िल्मी दुनिया में इन दिनों नए-नए स्टार्स का आना लगा हुआ है. पुराने अभिनेताओं और अभिनेत्री के बच्चे इंडस्ट्री में अपने पैर जमा रहे है. उन्हें सफलता भी मिल रही है. चाहे फिर हम बात करे जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) , सारा अली खान (Sara Ali Khan) या ईशान खट्टर ये सभी स्टार किड न सिर्फ शानदार काम कर रहे है बल्कि देश की जनता के मन में अपने लिए एक खास जगह भी बना रहे है.

इसके साथ ही कई ऐसे स्टार किड भी है जो फ़िल्मी दुनिया से काफी दूर है. उनके फिल्मों में आने में काफी समय बचा हुआ है. मगर इन स्टार किड्स के तेवर किसी से कम नहीं है. इनकी स्टाइल और ग्लैमर से भरी तस्वीरें किसी के भी होश उड़ा सकती है.

anjini dhawan

ग्लैमर और हॉटनेस के मामले में सबसे ऊपर हैं वरुण धवन (Varun Dhawan) की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan). आपको बता दें कि, वरूण धवन की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ अपना फिल्म डेब्यू करने के लिए तैयार है. अंजिनी ने अपने डेब्यू की तैयारी करना भी शुरू कर दी है. अब आपके दिमाग में आ रहा होगा कि, आखिर वरूण धवन की ये भतीजी कौन हैं. हम आपको अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) के बार में बड़ी तफ्तीश से बताते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan)

वरूण धवन की भतीजी अंजनी धवन के दादा जी अनिल धवन, बीते जमाने के मशहूर एक्टर रहे हैं. अनिल धवन, डेविड धवन के भाई हैं. अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) का अंदाज काफी बोल्ड है और इस बात का सुबूत देता है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. जाहिर सी बात है कि अंजिनी के परिवार में ही जब एक्टिंग दौड़ती है तो वो भी परदे पर आने से खुद को कैसे रोक पाती.

anjini-dhawan

इस बारे में जब अंजिनी के दादा, सीनियर एक्टर अनिल धवन से बात की तो उन्होंने कहा कि अंजिनी अपने डेब्यू के लिए दिन रात मेहनत कर रही हैं. वह पिछले 2 सालों से एक्टिंग स्किल और डांसिंग की ट्रेनिंग भी ले रही है. इसके साथ ही उन्होने अपनी भाषा और उसके उच्चारण को लेकर भी काफी काम किया है. उन्हें 2-3 कोच ट्रेनिंग दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan)

anjini dhawan

अपनी स्किल्स को लेकर अंजिनी अपने दादा से भी काफी सलाह लेती रहती हैं जो इस इंडस्ट्री में 51 साल गुजार चुके हैं. इसके साथ ही वह अभिनेता वरुण धवन के कॉन्टेक्ट में भी रहती हैं. दोनों अक्सर फोन पर लंबी बातचीत करते रहते हैं. इसके अलावा वह वरुण के भाई रोहित से भी बात करती हैं. जो खुद एक डायरेक्टर हैं और वरुण से अलग राय देते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan)

गौरतलब है कि, अंजिनी के दादा अनिल धवन खुद भी एक जाने-माने सह-अभिनेता रह चुके हैं. अनिल धवन ने 1970 में चेतना नाम के शो के साथ अपने करियर की शुरुआत की इसके बाद वो ‘हसीना मान जाएंगी’, ‘अंधाधुंध’, ‘कुली नंबर वन’ और ‘हिम्मतवाला’ जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुके है. अंजिनी धवन अपने डेब्यू की तैयारी अकेले नहीं कर रही हैं. उनके साथ ही उनकी बेस्ट फ्रेंड और एक अन्य स्टार किड बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी जल्द लॉन्च होने वाली हैं. अंजिनी और खुशी दोनों काफी अच्छी दोस्त है.

Back to top button