बॉलीवुड

पिता के ऐब को छिपाने के लिए मां ने स्वयं को मार डाला। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने किया खुलासा…

नीना गुप्ता का बड़ा खुलासा, कहा पिता के ऐब छिपाने के लिए मां ने ख़ुद को मार डाला

नीना गुप्ता आज़कल अपनी फ़िल्मों से ज़्यादा अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर चर्चा में हैं। जी हां बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने वाली नीना गुप्ता अक़्सर अपने अभिनय के अलावा अपनी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से के लिए सुर्खियों में रहती हैं। इसी क्रम में अब अभिनेत्री अपनी ऑटोबायॉग्रफी ‘सच कहूं’ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि उन्होंने अपने परिवार से संबंधित कई सारे चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

Neena Gupta

नीना ने बताया कि उनके पिता के 2 परिवार थे और वो कभी एक परिवार के लिए खड़े नहीं हो सके। वो हमेशा दोनों परिवारों के बीच झूलते रहे। इतना ही नहीं नीना गुप्ता के मुताबिक उन्होंने अपनी छुट्टियों को भी दोनों परिवारों के बीच में बांट लिया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

बता दें कि नीना गुप्ता ने बताया कि उनकी मां पिता को लेकर हमेशा दुखी रहती थीं। वो कभी कह नहीं सकीं, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि पिता की करतूतों को छिपाते-छिपाते उन्होंने खुद को ही खत्म कर लिया था। गौरतलब हो कि नीना ने अपनी किताब तब लिखी है, जब उनके पिता, मां, और भाई तीनों ही इस दुनिया में नहीं हैं।

neena gupta

 

वहीं इससे पहले नीना ने खुलासा किया था कि बेटी मसाबा के जन्म के समय उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वो ऑपरेशन का खर्च झेल पातीं। दरअसल, जन्म से पहले ही मसाबा के पिता विवियन रिचर्ड्स उन्हें छोड़कर चले गए थे औऱ 49 साल तक नीना गुप्ता ने अपनी बेटी को अकेले ही पाला। शादी करने का उनका कोई प्लान नहीं था। मगर, जिंदगी के मोड़ में उन्हें लगा कि उनकी जिंदगी में कोई होना चाहिए और शायद यही कारण रहा कि उन्होंने 49 साल की उम्र में विवेक मेहरा को अपना जीवन साथी बना लिया था।

neena gupta

 

बता दें कि 4 जुलाई 1959 को दिल्ली में जन्मीं नीना गुप्ता अपने फिल्मी करियर से ज़्यादा अक्सर निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही। वहीं बात उनके फ़िल्मी करियर की करें तो उन्होंने बधाई हो, मुल्क, नज़र, मेरी बीबी का जवाब नहीं, उफ़! ये मोहब्बत, दुश्मनी, खलनायक, अंगार, जाने भी दो यारों, आदत से मजबूर जैसी दर्जनों फिल्मों में काम किया। इसके अलावा 1990 में फ़िल्म “वो छोकरी’ के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग अभिनेत्री का फ़िल्म फ़ेयर पुरस्कार मिला।

neena gupta

वेब सीरीज ‘पंचायत’ में भी उनके काम को खूब सराहा गया था और 1982 से वो लगातार अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही हैं। आख़िर में बता दें कि आगामी समय में नीना गुप्ता ‘गुडबाय’ फ़िल्म में दिखेगी। जिसकी शूटिंग चल रही हैं और इस फ़िल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

Back to top button