बॉलीवुड

जमानत से पहले वायरल हुई Aryan Khan की पुरानी तस्वीर, कैप्शन में लिखी है यह अजीबोगरीब बात

आर्यन खान की दो साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर क्यों हो रही है वायरल, जानें वजह

आज एक बार फ़िर बहुचर्चित मुंबई ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई होने वाली है। जी हां ऐसा कहा जा रहा है कि आज तय हो जाएगा कि आर्यन खान जेल में रहेंगे या उनके वकील अमित देसाई उनकी जमानत कराने में कामयाब होंगे। बता दें कि इसी बीच सोशल मीडिया पर आर्यन खान की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में आर्यन खान हाथ में बर्फ का गोला लिए बैठे दिख रहे हैं। लेकिन तस्वीर बर्फ के गोले नहीं बल्कि अपने कैप्शन की वजह से वायरल हो रही है, तो आइए जानते हैं आख़िर क्या है पूरा मामला।

Aaryan Khan

बता दें कि शाहरुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान की जमानत याचिका पर स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में आज यानी 14 अक्टूबर) को फिर से सुनवाई है। 13 अक्टूबर को सुनवाई शुरू हुई थी, जो आज भी जारी रहेगी। गौरतलब हो कि आर्यन ख़ान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 3 अक्टूबर को गिरफ़्तार किया था। एनसीबी ने आर्यन को ड्रग्स के सेवन करने और ख़रीदने-बेचने के आरोप में गिरफ़्तार किया है। हालांकि, क्रूज़ पर छापे के दौरान आर्यन के पास से एनसीबी को कुछ नहीं मिला और ना ही वो सेवन करते हुए पाये गये थे। आर्यन फ़िलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं और मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

Aaryan Khan

बता दें कि आर्यन के जमानत केस पर शाहरुख़ और गौरी की नज़रें तो टिकी ही हैं, साथ ही साथ इंडस्ट्री और करोड़ों फैंस को फ़ैसले का भी इंतज़ार है। इस बीच सोशल मीडिया में आर्यन की एक दो साल पुरानी तस्वीर इसके कैप्शन की वज़ह से चर्चा में आ गई है और इसको लेकर आर्यन की ट्रोलिंग हो रही है।

Aaryan Khan

गौरतलब हो कि आर्यन का इंस्टाग्राम पर वेरिफाइड एकाउंट है। आर्यन अपनी बहन सुहाना की तरह सोशल मीडिया में ज़्यादा सक्रिय नहीं हैं। उन्होंने कुछ ही फोटो पोस्ट की हैं। 18 मार्च 2019 को आर्यन ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो अपने हाथों में बर्फ़ लिये बैठे हैं। यह फोटो फ्रांस की बर्फ़ीली पहाड़ियों की है। सैलानी वाले अंदाज़ में खिंची गई इस फोटो में कुछ भी असामान्य नहीं है और 2 अक्टूबर 2021 से पहले तक इसका कैप्शन भी बिल्कुल सामान्य ही था, मगर एनसीबी के शिकंजे में आने के बाद अब यूज़र्स इस कैप्शन को पढ़कर हैरान हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)


जी हां बता दें कि इस तस्वीर के साथ आर्यन ने लिखा है कि नारकोस। अब ऐसे में हम आपको बता दें कि नारकोस, नारकोटिक्स को संक्षेप में भी कहते हैं। वहीं, नेटफ्लिक्स पर इस नाम से एक बेहद चर्चित वेब सीरीज़ भी आई है। उस वक़्त आर्यन ने भले ही ह्यूमर का परिचय देते हुए बर्फ़ के ढेर को नारकोस कहा हो, मगर अब यही कैप्शन उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गया है। मौजूदा हालात के मद्देनज़र यूज़र्स कमेंट करके पूछ रहे हैं कि हाथ में ड्रग्स है क्या?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)


बता दें कि एक यूज़र ने हैरानी जताते हुए लिखा कि अभी इसे देखा है। एक अन्य यूज़र ने लिखा कि इस पोस्ट की उम्र अच्छे से बढ़ी है। कुछ यूज़र्स ने आर्यन को सपोर्ट किया है और उन्होंने लिखा कि अगर आपको उससे नफ़रत है तो अपने तक रखो। आर्यन ने जो किया उसकी सज़ा उसे मिल रही है। मुंबई से गोवा जा रहे लग्जरी क्रूज़ पर छापे के बाद एनसीबी ने आर्यन समेत 8 लोगों को गिरफ़्तार किया था।

लगभग 10 दिनों में इस केस से जुड़े 20 लोगों को एनसीबी गिरफ़्तार कर चुकी है, जिनमें से दो विदेशी नागरिक भी शामिल हैं। आर्यन की जमानत का विरोध के पीछे एनसीबी की सबसे बड़ी दलील यही है कि आर्यन ड्रग्स से जुड़ी साजिश का हिस्सा हो सकते हैं। वहीं आख़िर में बड़ी बात आर्यन और एनसीबी को लेकर आपके क्या हैं विचार जल्द लिख भेजिए कमेंट बॉक्स में।

Back to top button