बॉलीवुड

‘Bhabi Ji Ghar Par Hai’ की नई अंगूरी भाभी को देख लोग हुए परेशान, चेहरे पर दिखाई दी दाढ़ी और मूछे

टीवी पर ऐसे कई सारे शो आते है जो दर्शकों के दिलों दिमाग में बसे है. टीवी पर कॉमेडी शो की एक अलग ही दुनिया है. इनका फैन बेस भी अलग ही है. इन्ही शो में से एक है ‘Bhabi Ji Ghar Par Hai’ .

ये शो काफी सालों से टीवी पर आ रहा है और इसके चाहने वालो की संख्या भी काफी अधिक है. इस शो में आने वाला हर एक किरदार दर्शकों के मन में रचा बसा है. इस शो में एक यूनिक किरदार है ‘अनोखेलाल सक्सेना’. ‘अनोखेलाल सक्सेना’ की भूमिका अभिनेता सानंद वर्मा (Saanand Verma) निभा रहे है.

saanand verma

‘भाबी जी घर पर है’ में अभिनेता सानंद वर्मा (Saanand Verma) का किरदार हर कोई पसंद करता है. उनकी एक्टिंग का अंदाज़ ही अलग है. इन दिनों सानंद वर्मा ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी’ (Angoori Bhabhi) की भूमिका निभा कर सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने इस सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘अंगूरी’ और उनके पति मनमोहनतिवारी(Manmohan Tiwari) के बीच कुछ

गलतफहमी हुई है और उन्होंने उसे छोड़ दिया है. हालांकि तिवारी ने मुझ पर बहुत बड़ा उपकार किया था, जिसे मैं वापस लौटना चाहता था.

saanand verma

इसलिए इस जरूरत के इस समय में मैंने उनकी मदद करने की सोची, ताकि अंगूरी और तिवारी एक बार फिर साथ आ जाएं. सानंद वर्मा (Saanand Verma) ने कहा कि वास्तव में, मुझे पूरी तरह से अंगूरी की नकल नहीं करनी थी, मुझे सिर्फ थोड़ा ही संतुलन बनाए रखना था ताकि यह मजाकिया लगे. यह एक दिलचस्प ट्रैक है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह अच्छा लगेगा.

नई अंगूरी भाभी लगीं खूबसूरत

saanand verma

सानंद वर्मा ने बताया कि शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे को अंगूरी की भूमिका में अब तक देखा गया है. वो मुझे इस तरफ से देखकर बहुत खुश हो गई थी. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पूरे गेटअप में बहुत अच्छा लग रहा हूं. दरअसल, शुभांगी ने पहले शो में मेरी भूमिका निभाई थी, इसलिए अब यह एक रोल रिवर्सल की तरह था.

तैयारी के लिए उन्हें समय नहीं मिला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saanand Verma (@saanandverma)

सानंद वर्मा ने यह भी बताया कि वह इस किरदार में सिर्फ प्रवाह के साथ गए और बताया कि फिल्मों या ओटीटी के विपरीत, टीवी पर आपको तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं मिल पाता है क्योंकि टीवी पर आप रोजाना एक एपिसोड दे रहे हैं, इसलिए आपके पास ज्यादा कुछ करने के लिए समय नहीं होता है. आपके पास है बस उसे फॉलो करने की जरुरत होती है.

saanand verma

गौरतलब है कि भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार लोगों का फेवरेट है. अंगूरी और तिवारी जी की खट्टी मिट्ठी नोकझोंक हर किसी को पसदं है. ज्ञात होकि जब ये शो शुरू हुआ था उस समय शो में अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभाती थीं. बाद में एक्ट्रेस ने इस शो से किनारा कर लिया था और अब शिवांगी अत्रे इस किरदार को अदा कर रही है. एक्ट्रेस अपने काम को लेकर बहुत कमिटेंड हैं. इस शो की दोनों ही फीमेल लीड केरेक्टर इस शो को छोड़ चुकी है.

Back to top button