बॉलीवुड

दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी रूही अब हो गई है बड़ी, खूबसूरती में देती है बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात

बॉलीवुड हो या फिर टीवी शो हर जगह बाल कलाकार का अपना एक महत्त्व होता है. इन बाल कलाकार को दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिलता है. इन बच्चों की क्यूटनेस पर लोग फ़िदा हो जाते है. ऐसे ही कुछ साल पहले टीवी पर एक शो ये हैं मोहब्बते आया करता था. इस शो के हर एक किरदार को काफी पसंद किया था. हालांकि इसे बंद हुए काफी समय बीत चुका है.

शो में दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल, अनीता हसनंदानी जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी. इन सब के साथ में एक छोटी सी बच्ची रूही भी नजर आई थी. रूही ने अपने अभिनय से काफी गहरी छाप छोड़ी थी.

रूही का मासूमियत भरा चेहरा आखिर कौन भूल सकता है. रूही का किरदार निभाने वाली अदाकारा का असली नाम रूहानिका धवन है. असल जिंदगी में भी उन्हें सभी लोग रूही नाम से बुलाते है. रूही इस शो में दिव्यांका के किरदार ईशिता को ईशिमां कहकर पुकारती थी. शो में नज़र आने वाली मासूम सी रूही अब काफी बड़ी हो चुकी है.‘ये है मोहब्बतें’ से मशहूर हुई रुहानिका धवन अब 14 साल की हो चुकी है.

रुहानिका ने हाल ही में 25 सितम्बर को अपना जन्मदिन मनाया. रूही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इसके साथ ही वह अपनी शानदार तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

ruhanika dhawan

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देख लोग उनकी तारीफ़ किये बिना नहीं रह पाते है. उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है. अपने बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस ने स्काई ब्लू शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी और इसके साथ उन्होंने व्हाइट शूज भी पहने थे. अपने इस लुक में रूही बेहद ही प्यारी लग रही थी.

इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता हैं कि, एक्ट्रेस परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रही है. परिवार के साथ रूही काफी खुश लग रही है और मस्ती करती हुई नजर आ रही है. उनके फैंस इन तस्वीरों को पसंद करने के साथ ढ़ेर सारा प्यार भी दे रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruhaanika Dhawan (@ruhaanikad)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruhaanika Dhawan (@ruhaanikad)


गौरतलब है कि रुहानिका ने वर्ष 2012 में शो ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था. शो ‘ये है मोहब्बतें’ से रुहानिका को देश के घर-घर में अलग पहचान मिली थी. इस शो में एक्ट्रेस ने रूही और पीहू का रोल प्ले किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. एक्ट्रेस ने इसके अलावा फिल्म ‘जय हो’ में भी कैमियो किया था. इसके अलावा रूही ने ‘कॉमेडी विद कपिल’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ 2’ में गेस्ट अपीयरेंस दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruhaanika Dhawan (@ruhaanikad)


ज्ञात होकि रुहानिका धवन ने महज़ पांच साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. रूही ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में न सिर्फ टेलीविजन सीरियल्स में काम किया, बल्कि सलमान खान और सनी देओल की फिल्म में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी. ये है मोहब्बतें के लिए 2014 में, उन्होंने सबसे लोकप्रिय बाल कलाकार के लिए इंडियन टेली अवार्ड पुरस्कार जीता था. उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरों को देखकर अंदाज़ा लगया जा सकता है कि उन्हें एडवेंचर काफी पसंद है. वह इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है.

Back to top button