बॉलीवुड

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर खुशियों ने दी दस्तक, कपल एक बार फिर बने पेरेंट्स

एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार होती है. उन्होंने अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ शादी की थी. नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 को शादी की थी. बता दें कि दोनों ने ही गुरूद्वारे में गुपचुप तरीके से शादी की थी. इन दोनों की शादी की खबरें किसी को नहीं थी. शादी के कई दिनों बाद नेहा ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी शादी की खबरें दी थी. आपको बता दें कि नेहा अपने पति अंगद से 2 साल बड़ी भी है. खेर इस समय बेदी परिवार में खुशियों का माहौल है.

angad bedi and neha dhupia

नेहा धूपिया और अंगद बेदी के यहाँ रविवार को उनके दूसरे बच्चे का आगमन हुआ. अभिनेता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये इस खुशखबरी का खुलासा किया. इंस्टाग्राम पर अंगद ने पत्नी नेहा धूपिया के साथ अपनी पहली प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया. नेहा ने आज सुबह बच्चे को जन्म दिया. खुशखबरी शेयर करते हुए अंगद ने बताया कि नेहा और उनका बेबी बॉय दोनों स्वस्थ है.

angad bedi and neha dhupia

अंगद ने लिखा, ‘आज भगवान की कृपा से हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला. नेहा और बच्चा दोनों पूरी तरफ से ठीक हैं. मेहर भी बेबी का स्वागत करने के लिए तैयार है. वाहेगुरु मेहर करे. साथ ही लिखा, नेहा धूपिया इस जर्नी में एक वारियर की तरह लड़ने के लिए शुक्रिया. अब हम दोनों मिलकर इसे यादगार बनाएंगे.’ अंगद की इस पोस्ट के बाद अब उनके फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे है. अंगद की पोस्ट के बाद कुछ ही समय में फैंस और दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बौछार कर दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

नेहा -अंगद की दोस्त और फिल्म एक्ट्रेस सागरिका घाटगे खान ने लिखा, ‘बधाई दोस्तों.’ आपको बता दें कि, नेहा ने जुलाई में एक फैमिली फोटो के साथ अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था. अभिनेत्री ने लिखा था, ‘हमें इस कैप्शन के साथ आने में 2 दिन लगे, सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वह था … धन्यवाद, भगवान.’

neha dhupia

नेहा और अंगद की लव स्टोरी भी बड़ी इंट्रेस्टिंग रही है. नेहा धूपिया ने अपनी शादी के दौरान एक पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमे वो गजब का कहर ढ़ा रही थी. उनके इस लुक में पिंक कलर की बिंदी ने चार चाँद लगाए थे. हर कोई नेहा के लहंगे के बारे में बात कर रहा था. ज्ञात होकि नेहा का लहंगा अनिता डोंगरे द्वारा डिज़ाइन किया गया था. उनका लहंगा चंदेरी फैब्रिक का बना हुआ था. इस लहंगे पर फ्लोरल मोतिफ्स की खास एम्ब्रॉयडरी की हुई थी.

angad bedi and neha dhupia

वर्कफ्रंट की बात करें तो, नेहा ने हिंदी, पंजाबी, तेलगु और मलयालम फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. इसके अलावा नेहा धूपिया साल 2002 में ‘फेमिना मिस इंडिया पेजेंट’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है. नेहा धूपिया को आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म देवी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने काजोल, श्रुति हासन, नीना कुलकर्णी और शिवानी रघुवंशी के साथ सह-अभिनय किया था. वहीं अंगद बेदी की बात करे तो उन्हें आखिरी बार मौनी रॉय के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा था.

Back to top button