बॉलीवुड

मौनी रॉय की तरह ही बेहद ख़ूबसूरत है उनका घर, मुंबई के अंधेरी इलाके में हैं एक्ट्रेस का आशियाना

छोटे पर्दे पर शानदार काम कर चुकी जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय अब अपनी पहचान बड़े पर्दे पर बना रही हैं. मौनी के फ़िल्मी करियर की अभी शुरुआत ही हुई है हालांकि वे अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती और फैशन स्टाइल से भी चर्चा में बनी रहती हैं.

Mouni Roy

बता दें कि 28 सितंबर 1985 को कूच बिहार में मौनी का जन्म हुआ था. उनके पिता का नाम अनिल रॉय जबकि माता का नाम मुक्ति रॉय हैं. वहीं अभिनेत्री के भाई का नाम मुखर रॉय हैं.

Mouni Roy

मौनी बीते 15 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. मौनी साल 2006 से ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है और उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया है.

Mouni Roy

बता दें कि साल 2006 में मौनी ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ नाम के मशहूर धारावाहिक से की थी. इसमें अभिनेत्री ने तुलसी का किरदार अदा किया था.

Mouni Roy

मौनी को असली पहचान साल 2011 में आए धारावाहिक ‘देवों के देव महादेव’ से मिली थी. अभिनेत्री को माता पार्वती के रोल में देखा गया था और उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Mouni Roy

आज करोड़ों रुपयों की मालकिन बन चुकी मौनी रॉय मुंबई में एक शानदार घर में रहती है. आइए आपको इस एक्ट्रेस के घर का ख़ूबसूरत नज़ारा दिखाते हैं.

Mouni Roy

मुंबई में अभी जिस घर में मौनी रहती है वो घर उन्होंने साल 2018 में खरीदा था. मौनी का घर मुंबई के चर्चित अंधेरी के लोखंडवाला क्षेत्र में है. आए दिन अपने घर से भी सोशल मीडिया पर मौनी अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है. घर की सीढ़ियों पर बैठकर पोज दे रही मौनी काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं.

Mouni Roy

मौनी जिस जगह पर रहती है वहां और भी कई नामचीन कलाकारों के घर बने हुए हैं. साल 2018 में खरीदे गए अपने इस घर को मौनी ने काफी सुंदर तरीके से सजा रखा है.

Mouni Roy

मौनी के घर का भीतरी नज़ारा बेहद ख़ूबसूरत है. वे अक्सर अपने फैंस को अपने घर की झलक दिखाती रहती हैं. ख़ूबसूरत होने के साथ ही उनका घर काफी व्यवस्थित भी नज़र आता है.

Mouni Roy

 

मौनी के घर में रखे फर्नीचर बेहद आलीशान होने के साथ ही काफी सिंपल लेकिन ख़ूबसूरत है. अभिनेत्री ने हल्के रंगों के फर्नीचर का इस्तेमाल किया है.

Mouni Roy

मौनी ने घर की सजावट के लिए अधिकतर सफ़ेद रंग का उपयोग किया है. जहां घर की दीवारों का रंग सफ़ेद है तो वहीं कुछ सोफा और पर्दे भी सफ़ेद रंग के नज़र आ रहे हैं.

Mouni Roy

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मौनी रॉय की तरह ही उनका घर भी बेहद ख़ूबसूरत है. अपनी ही तरह एक्ट्रेस ने अपने घर को भी सजाया हुआ है. उन्होंने हर जगह की हर चीज को काफी महत्व दिया है. यह उनके लिविंग रूम का नज़ारा है.

mouni roy

मौनी ने घर में हरियाली को भी जगह दी है. अपने पालतू कुत्ते के साथ जिस जगह पर मौनी खड़ी हुई है वो जगह वे योगा और फिटनेस एक्टिविटीज़ के लिये इस्तेमाल करती हैं.

Mouni Roy

बता दें कि खुद को फिट और स्वस्थ एवं सुंदर बनाए रखने के लिए मौनी कसरत और योगा भी करती हैं. वे एक फिटनेस फ्रीक है. यह अभिनेत्री के घर की बालकनी का नज़ारा है जहां वे योगा करती हुई देखी जा सकती है. यहां से बाहर देखने पर मनमोहक दृश्य देखने को मिलते हैं.

Mouni Roy

Back to top button