बॉलीवुड

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की लड़ाई में पिस गईं बिग बॉस फेम आरती सिंह, बोली -मां मामी मेरे से ..

गोविंदा-कृष्णा अभिषेक के बीच विवाद पर आरती सिंह ने कहा कि गेहूं के साथ घुन भी पिसता है

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के भीतर कलाकारों के बीच जिस तरीक़े से नजदीकियां देखी जाती है। वैसे ही कई कलाकारों के बीच कट्टर दुश्मनी भी देखने को मिलती है। दुश्मनी भी ऐसी-वैसी नहीं, कुछ कलाकारों के बीच तो मतभेद इस स्तर तक होते हैं कि वे एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते हैं। जी हां इतना ही नहीं कई बार तो यह भी देखने को मिलता है कि कुछ कलाकार अपने सगे-संबंधियों से ही रिश्ते ख़राब कर बैठते हैं।

अब इसके पीछे वज़ह चाहें जो हो, लेकिन फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसा कई बार देखा गया है और वर्तमान में इसका जीता-जागता उदाहरण एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) हैं। जिनके बीच सालों से चल रहा मतभेद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

बता दें कि कृष्णा और गोविंदा के बीच की दरार तब और बढ़ गई जब ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) की आने की खबर सुनने के बाद कृष्णा ने उस एपिसोड का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। जी हां अब इस मामले पर कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Arti Singh) ने चुप्पी तोड़ी हैं और उन्होंने दोनों परिवार के बीच हुए झगड़े पर खुलकर बात की है।

गौरतलब हो कि जब दो शख्स की बीच मतभेद होते हैं तो इसका खामियाजा दो परिवारों को भुगतना पड़ता है। ऐसे में आरती सिंह (Arti Singh) ने हाल ही में अपने चीची मामा यानी गोविंदा (Govinda) और भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच हुई लड़ाई को लेकर बात की। उन्होंने एक मीडिया हाउस को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, “एक कहावत है कि गेहूं के साथ घुन भी पिस जाता है। वही मेरे साथ हो रहा है।”

Govinda And Krishna

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)


इतना ही नहीं आरती सिंह ने आगे कहा कि उनके बीच जो भी मसला हुआ उसका अंजाम मुझे भी भुगतना पड़ रहा है। ची ची मामा और उनका परिवार अब मुझसे बात तक नहीं करता है। यह पूछे जाने पर कि क्या इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश की गई, तो आरती ने जवाब दिया कि उन्होंने कृष्णा से इस बारे में बात की है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे से कुछ न कुछ कहा है। हालांकि, कुछ भी हो हम परिवार हैं। मैं केवल यह आशा कर सकती हूं कि दुश्मनी जल्द ही सुलझ जाए और हम जल्द एक हो जाएं। वहीं आगे आरती ने कहा कि मैंने इसके बारे में कृष्णा से बात की है और अब ये मामा पर है कि वह उन्हें माफ कर दें।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आरती सिंह ने बिग बॉस- 15 के लॉन्च इवेंट के दौरान इस पारिवारिक झगड़े के बारे में बात की थी। इस कार्यक्रम को उन्होंने और देवोलीना भट्टाचार्जी ने होस्ट किया था। वहीं आपको बता दें कि गोविंदा की पत्नी सुनीता ने हाल ही में कृष्ण को फटकार लगाई थी और कहा था कि वह जीवन में कभी भी उसका चेहरा नहीं देखना चाहती हैं। इतना ही नहीं सुनीता ने कहा था कि, “वह कहता रहता है, मेरा मामा ये, मेरा मामा वो। क्या वह इतना प्रतिभाशाली नहीं है कि मामा का नाम लिए बिना हिट शो दे सके?”

Back to top button