बॉलीवुड

शहनाज़ गिल के फैंस के लिए दुःखद ख़बर, अंक ज्योतिषी ने बताया शहनाज़ का आगामी भविष्य…

टीवी कलाकार और बिग बॉस- 13 (Bigg Boss- 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। जी हां दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था। जिसके बाद से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस काफ़ी दुःखी हैं और फैंस की तरह ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी काफ़ी उदास हो चुकी हैं। इतना ही नहीं शहनाज़ गिल तो सिद्धार्थ के जाने के गम की वज़ह से इस कदर टूट चुकी हैं कि उन्हें संभालना मुश्किल हो रहा है।

sidnaaz

बता दें कि हाल ही में यह खबर आई थी कि शहनाज गिल अपने काम पर वापस लौटने वाली हैं, लेकिन बाद में ये खबर झूठी निकली। गौरतलब हो कि फैंस और टीवी सितारे लगातार शहनाज गिल को हौसला दे रहे हैं ताकि वो जल्द से जल्द अपने गम को भुला सकें। इसी बीच शहनाज गिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कुछ समय पहले ही एक अंक ज्योतिषी ने शहनाज गिल के भविष्य को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि इस अंक ज्योतिषी ने चेतावनी देते हुए बताया है कि शहनाज गिल का आने वाला समय कैसा बीतेगा।

एक यूट्यूब चैनल फिफ्फूज़ (Fifafooz) से बात करते हुए अंक ज्योतिषी डॉ. नव‌निधि वधावा ने कहा कि, “शहनाज गिल को अपना मूड बदलने के लिए मेडीटेशन का सहारा लेना होगा। योगा करके उसे अच्छा लगेगा। शहनाज गिल का नंबर 27 है। सूर्य और केतू की दशा की वजह से शहनाज गिल के मूड में बार बार बदलाव होंगे।”


इतना ही नहीं नव‌निधि वधावा ने आगे कहा कि, “शहनाज गिल के फैंस और परिवार को साल 2022 तक उनका खास ख्याल रखना होगा। आने वाला समय शहनाज गिल के लिए बहुत खराब साबित होने वाला है। शहनाज गिल को जल्द से जल्द अपने काम पर वापस लौटना होगा। ये जरूरी है कि इस समय परिवार के एक सदस्य शहनाज गिल के साथ 24 घंटा रहे। पूरा दिन उदास होने की वजह से शहनाज गिल मानसिक बीमारियों का शिकार हो सकती हैं।”

shehnaaz gill

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद शहनाज गिल ने खुद को अपने घर में कैद कर लिया है। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से शहनाज गिल न तो सोशल मीडिया पर नजर आईं है और न ही अपने काम पर…। ऐसे में शहनाज़ को लेकर इस तरह की भविष्यवाणी उनके फैंस और परिवार को और भी चिंतित कर सकती है।

Back to top button