बॉलीवुड

‘काव्या’ के किरदार को लेकर कैसा है सास योगिता बाली का रिएक्शन, मदालसा शर्मा ने किया खुलासा…

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। जी हां इस हफ्ते अनुपमा ने फिर से अब तक की सबसे ज्यादा टीआरपी पाकर रिकॉर्ड तोड़ दिया। बता दें कि जब से अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना की एंट्री हुई है, अनुपमा की टीआरपी आसमान छू रही है। अनुपमा के कॉलेज फ्रेंड के रूप में अनुज की एंट्री हुई है। शो के फैंस अनुपमा और अनुज की बॉन्डिंग को शो में खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं अनुपमा की सबसे अच्छी बात यह है कि हर किरदार को दर्शकों ने पसंद किया है।

अनुपमा हो, वनराज हो, अनुज हो या फिर काव्या, हर किरदार ने इस शो को खास बना दिया है। हालांकि शो में काव्या की भूमिका निभाने वालीं मदालसा शर्मा को उनके निगेटिव रोल के कारण बहुत अधिक अभद्र टिप्पणियां मिलीं हैं।

Anupama Fame Kavya

बता दें कि मदालसा शर्मा ने अब हाल ही में यह बताया है कि अनुपमा में उनके ग्रे शेड किरदार पर मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी योगिता बाली(सास-ससुर) की कैसी प्रतिक्रिया रही है। जी हां मदालसा शर्मा ने बताया कि, “मेरी सास को मुझे शो में देखने में मजा आता है। वह मेरे चरित्र को वैसे ही देखती है जैसे मैं इसे देखती हूं। मुझे लगता है कि काव्या स्वतंत्र है और वह जो चाहती है उसे पाने के लिए हर संभव कोशिश करती है।”

अनुपमा स्टार मदालसा बताती हैं कि मुझे लगता है कि वास्तविक जीवन में हम सब ऐसे ही हैं और काव्या की भूमिका बहुत रिलेवेंट है। मेरे माता-पिता और मेरे ससुराल वाले दोनों मुझे देखना पसंद करते हैं। मेरे पति (मिमोह) को भी ऐसा ही लगता है। मदालसा ने यह भी कहा कि घर पर उनका परिवार काम के अलावा अन्य चीजों के बारे में बात करना ज्यादा पसंद करता है।

गौरतलब हो कि कुछ महीने पहले मदालसा शर्मा के ससुर मिथुन चक्रवर्ती अनुपमा टीम को सरप्राइज देने के लिए सेट पर गए थे। वह फिल्म सिटी में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे और मदालसा के लिए अनुपमा के सेट पर आ पहुंचे थे। मदालसा शर्मा ने बताया था कि उन्हें नहीं पता था कि वो फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने सेट पर जाने का प्लान बनाया था। मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी योगिता बाली ने मदालसा को चौंका दिया था और हर कोई इससे खुश था।

madalsa sharma

Anupama Fame Kavya

वहीं आख़िर में एक विशेष बात। बता दें कि टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में ‘काव्‍या’ का किरदार पहले किसी और एक्‍ट्रेस को ऑफर हुआ था। मगर कोविड पॉजिटिव होने के कारण एक्‍ट्रेस ने टीवी सीरियल में काम करने से इंकार कर दिया। इसके बाद यह किरदार मदालसा को ऑफर हुआ।

मदालसा ने एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में बताया था कि, ” काम से जुड़ी बातें मैं अपने पति और ससुर से भी पूछती रहती हूं। जब टीवी सीरियल का मुझे ऑफर मिला तो एक बार मेरे मन में ख्‍याल आया कि फिल्‍में छोड़ कर टीवी सीरियल करना कितना सही होगा। इस बारे में मैंने अपने हसबैंड और ससुर जी से भी पूछा तब उन्‍होंने ही मुझे सलाह दी कि यह सीरियल मुझे कर लेना चाहिए। इसके बाद काव्‍या का किरदार सुन कर मुझे और भी मजा आ गया। यह बहुत ही चैलेंजिंग रोल है। इसे करने में मुझे बहुत अच्‍छा लग रहा है।”

Back to top button