बॉलीवुडविशेष

कॉमेडी किंग कपिल ने पूछा बिना कॉन्ट्रोवर्सी कैसा लगता है, कंगना ने दिया मजेदार जवाब

कंगना इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी का प्रमोशन करने में कपिल शर्मा शो पर गईं थी

कपिल शर्मा शो फिर से अपने नए अवतार में आ गया है और आते ही इसने धमाल मचाना भी शुरु कर दिया है। नए सेट पर अब उनके फेंस भी लाइव शूटिंग देख पा रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल के शो से अच्छा कोई विकल्प नहीं है इसीलिए उनके शो में जाने के लिए फिल्मी सितारों की लाईन लगी रहती हैं। हाल ही कंगना रनौत भी अपनी फिल्म थलाइवी के प्रमोशन के लिए पहुंची थी जहां कपिल ने उनसे कुछ तीखे सवाल कर दिए जिसका कंगना ने भी मज़ेदार जवाब दिया।

अपनी बेबाकी के चलते कंगना अक्सर विवादों में रहती हैं जिसके कारण कईं बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। अब जब कपिल के सामने कंगना पहुंची तो ऐसा कैसे हो सकता था कि कपिल उनसे मज़ाक किए बिना उन्हें जाने देते। कपिल ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया।

उन्होने मज़ाक-मज़ाक में कंगना से पूछा कि आप जब आने वाली थी तो आपसे पहले ही बहुत सारी सिक्योरिटी आ गई, एक बार तो हम डर ही गए की कहीं हमने कुछ कर तो नहीं दिया। वैसे अगर इतनी सिक्योरिटी रखनी हो तो क्या करना पड़ता है। कंगना ने भी तुरंत अपने बेबाक अंदाज़ में कपिल से कहा कि अगर आपको इतनी सिक्योरिटी रखनी है तो आपको कुछ नहीं बस सच बोलना पड़ता है।

जब कपिल ने कहा आग लगा देती हैं कंगना

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर डाले वीडियो में कंगना कपिल से पूछती हैं कि आपने अपने पास ये क्या रखा हुआ है, तभी कपिल उन्हें आग बुझाने वाली बॉटल दिखाते हुए कहते हैं, चैनल ने कहा है कि कंगना जहां भी जाती हैं आग लगा देती हैं इसलिए इसे साथ में जरुर रखना।


आगे बात करते हुए कपिल ने पूछा आपको कैसा लग रहा है इतने दिन से कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई, हंसते हुए कंगना ने इस सवाल को टाल दिया। वहीं अर्चना सिंह भी इस सवाल पर हंसती नज़र आईं।

कृष्णा ने लिए कंगना के मजे

शो में अदालत का सेट बना हुआ है जिसमें कंगना को जज बनाया जाता है और कृष्णा अपनी आपबीती बताते हुए कहते हैं ‘जज साहब इस कपिल ने मेरा ब्यूटी पार्लर तोड़ दिया, अब आपको तो पता ही है जब अपनी कोई चीज टूटती है तो कितना दर्द होता है’। दरअसल कृष्णा का मतलब कंगना के घर के टूटने से था जब मुंबई नगर निगम ने बिना नोटिस दिए उनके घर को तोड़ दिया था। कृष्णा के इस मजाक पर भी कंगना समेत पूरे हॉल हंसी से गूंज उठा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)


रीलिज़ हुई थलाइवी

कंगना की फिल्म थलाइवी आज ही बड़े पर्दे पर रीलिज़ हुई है फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म के बजाय सिनेमा घरों में ही देखा जा सकेगा। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। इसमें उनके फिल्म से लेकर राजनीति तक के सफर को दर्शाया गया है। कंगना थलाइवी में जयललिता का रोल निभा रही हैं।

Back to top button