बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड को याद कर इमोशनल हुई शमिता शेट्टी, बताया हादसे में कैसे खो दिया था उसे

अगर बिग बॉस OTT का कोई कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा सुर्खियों में है तो उसका नाम है शमिता शेट्टी। कभी राकेश बापट के साथ उनके रिश्ते का जिक्र होता है तो नेहा भसीन के साथ उनकी दोस्ती का या फिर प्रतीक सहजपाल से उनकी लड़ाई इन सभी ने उन्हें लाइम लाइट में ला दिया है। अब शमिता ने नेहा से अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज़ शेयर किए हैं।

शमिता ने नेहा को ऑनस्क्रीन बताया कि उन्होने अपने पहले बॉयफ्रेंड को एक एक्सीडेंट में खो दिया था और यही वजह है कि वो इतनी सेंसिटीव है। ये वाकया उनके दिल के इतने करीब है कि इसे बताते हुए उनकी आंखों से आंसू आ गए।

शमिता के परिवार में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है उनकी बहन शिल्पा के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में पहले ही जेल में हैं जिस कारण पूरा परिवार पहले ही तनाव में हैं। हांलाकि इन चीज़ों का जिक्र वो शो के दौरान न के बराबर ही करती हैं।

शमिता अपने काम के प्रति पूरी ईमानदार है, उन्हें जो भी टास्क दिए जाते हैं वो उन्हें ठीक ढंग से पूरा करती हैं साथ ही बिग बॉस के अपने साथी कंटेस्टेंट्स के साथ भी उनके अच्छे रिश्ते हैं।

हांलाकि राकेश और शमिता के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, घर के दो सेव कंटेस्टेंट्स राकेश और निशांत को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाते हैं और किन्हीं दो नॉमिनेटेड लोगों का नाम लेने को कहते हैं। राकेश प्रतीक का नाम लेते हैं।

लेकिन निशांत घरवालों को बता देते हैं कि राकेश ने प्रतीक का नाम क्यों लिया जिसके बाद दोनों में लड़ाई हो जाती है। यहां शमिता राकेश को सपोर्ट करती हैं। लेकिन फिर भी राकेश शमिला पर ही गुस्सा दिखाते हैं।

इस बार बिग बॉस OTT प्लेटफॉर्म पर पहली बार आ रहा है जिसे दर्शक खूब इंजॉय कर रहे हैं। खास बात ये है कि इस बिग बॉस को सलमान खान नहीं बल्कि फिल्म निर्माता करणजौहर होस्ट कर रहे हैं।

Back to top button