बॉलीवुड

अकेले ही ‘गणपति बाप्पा’ लेने गईं शिल्पा शेट्टी, कैमरे देख जोड़ लिए हाथ, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के मामले में काफी मुश्किलों का सामना कर रही है। राज कुंद्रा के जेल में होने की वजह से उनका परिवार काफी तनाव से गुजर रहा है, हालांकि भगवान के प्रति उनकी आस्था बिल्कुल भी कम नहीं हुई है।

shilpa shetty

दरअसल, शिल्पा शेट्टी हर साल बड़े ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति बप्पा को अपने घर लाती है। इस साल भी शिल्पा शेट्टी ने गणेश चतुर्थी को मिस ना करने का फैसला किया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमें वह गणपति बप्पा को अपने घर ले जाती नजर आ रही है।

shilpa shetty

गौरतलब है कि, हर साल जब शिल्पा शेट्टी गणपति बप्पा की मूर्ति लाती थी तो हमेशा उनके पति राज कुंद्रा उनके साथ होते थे लेकिन इस बार राज कुंद्रा की कमी रही। जब शिल्पा शेट्टी गणपति बप्पा को लेने पहुंची तो फैंस और पेपारजी की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान शिल्पा ने कैमरे को देखते ही लंबे हाथ जोड़ लिए और बिना कुछ किए ही मुस्कुराते हुए वहां से निकल गई।

shilpa shetty

आप वीडियो में देख सकते हैं कि, शिल्पा शेट्टी अपनी गाड़ी से उतरती है और गणपति बप्पा की मूर्ति लेकर आती है। इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने प्रिंटेड सूट पहना हुआ है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। कोरोना नियमों का पालन करते हुए शिल्पा ने मास्क भी लगाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


बता दें, शिल्पा शेट्टी हर साल अपने घर डेढ़ दिन के गणपति बिठाती है और पूरे विधि-विधान से उनकी पूजा करती है। इस खास मौके पर उनका पूरा परिवार हमेशा उनके साथ होता है। शिल्पा जिस भव्य तरीके से बप्पा को घर में लाती है उसी तरीके से उन्हें विदाई भी देती है। हर साल गणपति विसर्जन के दौरान शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा और बहन शमिता शेट्टी के साथ जमकर नाचती है, लेकिन इस साल बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस के घर में है तो वहीं उनके पति राज कुंद्रा जेल में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


shilpa shetty

राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्राफी केस के चलते जेल मे है। इसके चलते शिल्पा कई दिनों से अपने घर से बाहर नहीं निकली थी, हालांकि अब वह आए दिन घर से बाहर सपोर्ट होती है। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने खुद को मजबूत दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने इसके बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा था।

shilpa shetty

शिल्पा ने लिखा था कि, “हमारे विचारों में इतनी ताकत होती है कि यह हमारी लाइफ कैसी होगी? यह तक तय कर सकते हैं। हम अपनी सफलता को कैसे हैंडल करते हैं और फेलियर से कैसे डील करते हैं, यह सब हमारे माइंड पर डिपेंड करता है। सफलता और असफलता को अपने ऊपर हावी ना होने दें आप अपने आज में जिए.. सब कुछ क्षणिक है.. यहां तक कि आप भी।”

shilpa shetty

बता दें, शिल्पा शेट्टी ने करीब 13 साल बाद फिल्म ‘हंगमा-2’ के जरिए बड़े पर्दे पर कमबैक किया है। वह जल्द ही शब्बीर खान की फिल्म ‘निकम्मा’ में भी दिखाई देने वाली है।

Back to top button