विशेष

अमेरिकी रैपर के माथे से फैंस ने खींच लिया 175 करोड़ का डायमंड, माथा हुआ खराब

हर व्यक्ति की कोई न कोई खासियत होती है। जिसकी वज़ह से वह चर्चा में होता है। जी हां ऐसा ही कुछ था अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट (American Rapper Lil Uzi Vert) का। उन्हें अक्सर अपने माथे पर लगे डायमंड की वज़ह से याद रखा जाता है। बता दें कि रैपर लिल उजी वर्ट का यह डायमंड काफी महंगा है। इसकी कीमत करीब 24 मिलियन डॉलर यानी 175 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

 

इसी बीच इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। गौरतलब हो कि अमेरिकी रैपर ने खुलासा करते हुए बताया है कि, “उनके माथे पर लगा हुआ डायमंड अब निकल चुका है। फैंस ने इसे मेरे माथे से हटा दिया है।” रैपर लिल उजी वर्ट ने आगे बताया कि एक रोलिंग लाउड फेस्ट में जब वह फैंस के बीच गए उस दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ है।

American Rapper Lil Uzi Vert

बता दें कि लिल उजी वर्ट ने यह खुलासा जे-जेड के 40/40 क्लब की 18 वीं एनिवर्सरी पर किया। उन्होंने आगे कहा कि, “मैं जुलाई में एक इवेंट में शामिल होने गया था। शो के दौरान जैसे ही उन्होंने भीड़ के बीच कूद मारी मेरा डायमंड झट से मेरे माथे से निकल गया। मैं इस बात से काफी खुश हूं कि यह हीरा अभी भी मेरे पास है और इसे अपने पास पाकर मैं खुश हूं।”


वहीं आपको बता दें कि लिल उजी वर्ट को लेकर ने हाल ही में DARK_KILROY नाम के एक ट्विटर अकाउंट पर उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह मिरर में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर पिंक डायमंड साथ दिख रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में पिंक डायमंड के साथ ही उनके माथे से खून निकलता दिखाई दे रहा है। इस ट्वीट में लिखा गया है कि, “रैपर लील उजी वर्ट के प्रशंसकों ने उनके माथे से एक हीरा ​निकाल दिया। परपॉर्मेंस के दौरान, जैसे ही रैपर मंच से फैंस की भीड़ में कूदें, प्रशंसकों ने उसके माथे में लगा 24 मिलियन डॉलर का डायमंड निकाल दिया।”

American Rapper Lil Uzi Vert

आपको बता दें कि लिल उजी वर्ट ने एक बार अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो हीरा पहने ​नजर आए थे। उनका यह वीडियो देखने के बाद कई फैंस इस बात से हैरान थे कि वुर्ट ने ऐसा क्यों किया? सायमर बायसिल वुर्ट ने अपने फॉलोअर्स को बताया था कि वो अपने इस शौक को पूरा करने लिए साल 2017 से पेमेंट कर रहे हैं। उन्होंने अपने इस पिंक डायमंड का बीमा भी करवाया हुआ है।


आख़िर में एक विशेष बात रैपर लिल उजी वर्ट अमेरिका में काफी पॉपुलर है और उनके गाने काफी पसंद भी किए जाते हैं। जनवरी में रैपर ने कुछ तस्वीरों के जरिए अपने डायमंड के बारे में जानकारी दी थी।

Back to top button