दिलचस्प

सिंगर ने कहा, ‘हां मैं अपने बेटों के साथ बैठकर देखती हूं Porn फिल्में’, मच गया बवाल…

पोर्न फिल्मों को लेकर देश में एक तरफ़ बवाल छिड़ा हुआ है। पोर्नोग्राफी मामले में राजकुंद्रा को जेल भेज दिया गया है। वहीं अब दूसरी तरफ़ एक पॉपस्टार चर्चा का केंद्र बन गई है। जी हां यह पॉपस्टार भारत की तो नहीं, लेकिन हर तरफ़ इनकी चर्चा हो रही है। बता दें कि इंडोनेशिया में यूनी सारा के नाम से मशहूर पॉपस्टार वाहु सेतयानिंग बुडि ने बीते दिनों एक ऐसा बयान दिया था, जिसे लेकर सोशल मीडिया में बवाल मच गया था।

Yuni Sara Pop Star

दरअसल यूनी सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि वो अपने बेटों के साथ बैठकर अश्लील फिल्में देखतीं है। तभी से उनके इस बयान को लेकर जमकर आलोचना हो रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग उनका विरोध कर रहे हैं। साथ ही उनके इस काम को संस्कृति के खिलाफ बता रहे, लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिनको पॉपस्टार का ये काम पसंद आया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WahyuSetyaningBudi✨ (@yunishara36)


Yuni Sara Pop Star

‘बच्चों का पोर्न से बचना असंभव’…

49 वर्षीय वाहु सेतयानिंग बुडि (Wahyu Setyaning Budi) को इंडोनेशिया में यूनी सारा के नाम से भी जाना जाता है, जिनके कई गाने सुपरहिट हैं। हाल ही में उन्होंने यूट्यूबर वेन्ना मेलिंडा को एक इंटरव्यू दिया।

जिसमें बच्चों पर पोर्न के प्रभाव के बारे में चर्चा हुई। इस दौरान सारा ने कहा कि मौजूदा वक्त में बच्चे पोर्न ना देखें, ये बात असंभव है। अगर कभी माता-पिता बच्चों को पोर्न देखते हुए पकड़ लें, तो उन्हें वो बात छिपा लेनी चाहिए।

Yuni Sara Pop Star

इतना ही नहीं सारा के मुताबिक उनके बच्चे खुले विचार वाले हैं। सभी के बच्चे पोर्न देखते हैं, चाहे वो एनिमेटेड हों या फिर आज कल के ट्रेंड वाले। वो खुद अपने बच्चों को पोर्न देखने की अनुमति देती हैं। कई बार उन्होंने बच्चों को सेक्स एजुकेशन के बारे में बताने के लिए खुद उनके साथ पोर्न देखा। उनके मुताबिक ये बहुत बड़ा कदम था, ऐसे में बहुत से लोग इसके बारे में तो सोच भी नहीं सकते हैं।

Yuni Sara Pop Star

बता दें कि सारा का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। जिस पर अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। जी हां एक यूजर ने इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि प्लीज ऐसी मां मत बनिए। बच्चों को सेक्स एजुकेशन के बारे में बताने के लिए और भी तरीके हैं। ये जरूरी नहीं कि आप उनके साथ बैठकर पोर्न देखें।

Yuni Sara Pop Star

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यौन शिक्षा का मतलब ये नहीं कि वो सिर्फ पोर्न फिल्मों पर आधारित हो, आप चाहें तो वैज्ञानिक तथ्यों के आधार पर भी उन्हें शिक्षित कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WahyuSetyaningBudi✨ (@yunishara36)


वहीं गौरतलब हो कि इंडोनेशिया के एक संस्थान के जाने-माने बाल और किशोर शिक्षा विशेषज्ञ एगस्ट्रिड पीटर ने सारा की सराहना की है। उन्होंने कहा कि ये सही है। जब हम बच्चों को पोर्न देखते हुए पकड़ते हैं, तो हमें उन पर गुस्सा नहीं करना चाहिए, क्योंकि आप उनसे नाराज हो गए तो वो छिपकर इसे करेंगे। उनके साथ पोर्न बैठकर देखना जरूरी नहीं है, माता-पिता चाहें तो बैठकर बच्चों से इस बारे में बात कर सकते हैं।

Back to top button