बॉलीवुड

Video : सोनू को इस फैन ने दिया सबसे नायाब तोहफ़ा, 50 हजार स्क्वेयर फीट खेत में बनाई तस्वीर

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में अपना 48वां जन्मदिन मनाया है. बता दें कि, 30 जुलाई 1973 को अभिनेता का जन्म पंजाब के मोगा में हुआ था. इस अवसर पर सोनू सूद को दुनियाभर में फैले उनके फैंस ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दे. वहीं कई फ़िल्मी सितारों ने भी सोनू को बधाई संदेश भेजें. हालांकि सोनू सूद को एक फैन ने इस कदर जन्मदिन की शुभकामाएं दी कि वो अचानक से खबरों में आ गया. आइए जानते हैं कि सोनू के एक फैन ने ऐसा क्या कर दिया.

sonu sood

दरअसल, सोनू सूद को उनके 48वें जन्मदिन पर ख़ूब बधाईयां मिली. वहीं एक फैन ने तो सोनू के जन्मदिन पर उन्हें जो तोहफ़ा दिया उसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया.

sonu sood

एक फैन ने अपने करीब 50 हजार स्क्वेयर फीट के फील्ड को खोदकर सोनू सूद का पोट्रेट बना दिया. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. बता दें कि, सोनू को यह नायाब तोहफ़ा देने वाले प्रशंसक का नाम विपुल मिराजकर है.

sonu sood

विपुल मिराजकर, सोनू सूद के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक हैं और सोनू के प्रति उन्होंने अपनी दीवानगी का सबूत भी सबको बखूबी दे दिया है.

sonu sood

50 हजार स्क्वेयर फीट के फील्ड को खोदकर बनाए गए सोनू के पोट्रेट को सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल किया जा रहा है. जो भी इसे देख रहा है वो इसकी तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है.

sonu sood

विपुल मिराजकर ने यह तस्वीर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है. इस तस्वीर को साझा करते हुए विपुल ने लिखा है कि, सोनू सूद के 48 वें जन्मदिन पर सरप्राइज तोहफ़ा. इससे पहले विपुल ने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें सोनू सूद अपने जन्मदिन का केक काट रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vipul mirajkar (@vipul_m_artist)

विपुल ने सोनू सूद के जन्मदिन पर एक वीडियो साझा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. वीडियो की शुरुआत में वे फावड़े से अपमा खेत खोदते हुए दिखाई देते हैं. उन्होंने अपने 50 हजार स्क्वेयर फीट के फील्ड को खोदकर सोनू सूद का पोर्ट्रेट बना दिया. वहीं उन्होंने इस पर अंग्रेजी भाषा में सोनू सूद का नाम भी लिखा. इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 27 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vipul mirajkar (@vipul_m_artist)

बता दें कि, सोनू सूद को उनकी फिल्मों और अदाकारी से अधिक पहचान बीते साल लॉक डाउन के दौरान किए गए उनके समाज सेवा के कार्य से मिली है. इस संकट की घड़ी में सोनू ने गरीबों और असहाय लोगों की मदद की थी और इसी बीच उन्हें नया नामा मिला ‘गरीबों का मसीहा’.

sonu sood

Back to top button