बॉलीवुड

पहले सलमान की बहन फिर उनकी भाभी पर आया दिल, फिर ऐसे शुरू हुई थी मलाइका-अर्जुन की लव स्टोरी

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर बीते कई सालों से अभिनेत्री मलाइका अरोरा के साथ रिश्ते में हैं. बता दें कि, मलाइका अभिनेता अरबाज खान की पूर्व पत्नी और अभिनेता सलमान खान की भाभी हैं. दोनों ने साल 1998 में शादी की थी, लेकिन साल 2017 में तलाक के साथ दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. तब से मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में है हालांकि क्या आप जानते है कि मलाइका से पहले अर्जुन सलमान की बहन संग भी इश्क लड़ा चुके हैं.

malaika and arjun

मलाइका से पहले अरबाज का रिश्ता सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान से कई सालों तक चला था. अर्जुन ने खुद अपने साक्षात्कार में अर्पिता खान संग अफेयर की बात स्वीकार की थी और उनका कहना था कि अर्पिता वो पहली लड़की थी जिसके लिए वे सीरियस हुए थे.

arjun kapoor and ar[pita khan

जानकारी के मुताबिक़, अर्जुन जब 22 साल के थे तब ही उनका दिल खान परिवार की बेटी पर आ गया था. वहीं अर्पिता खान भी कपूर परिवार के बेटे पर फ़िदा हो गई थी. बताया जाता है कि जब अर्जुन के साथ अर्पिता रिश्ते में थी तब अपनी भाभी मलाइका अरोरा से वे अपने और अर्जुन के रिश्ते को लेकर सलाह मशविरा किया करती थी. लेकिन कई सालों के बाद फिर मलाइका अरोरा को ही अर्जुन कपूर से प्यार हो गया.

arjun kapoor and arpita khan

बता दें कि, इस बात की खबर सलमान खान को भी थी कि अर्जुन कपूर उनकी बहन को डेट कर रहे हैं. बताया यह भी जाता है कि इस दौरान सलमान, अर्जुन को ही सपोर्ट करते थे. हालांकि करीब दो साल के बाद अर्जुन और अर्पिता का रिश्ता टूट गया था. लेकिन सलमान खान संग अर्जुन का रिश्ता बरकरार रहा.

arpita and arjun

बता दें कि, एक समय पर अर्जुन का वजन काफी बढ़ा हुआ था और वे करीब 150 किलो के थे. तब सलमान ने ही उन्हें वजन घटाने और हीरो बनने की सलाह दी थी. इसके बाद अर्जुन ने अपने शरीर पर काम करते हुए अपना कई किलो वजन कम किया और हिंदी सिनेमा में एंट्री ली. इसके बाद उन्होंने सलमान खान की भाभी के साथ इश्क लड़ाकर सबको हैरान कर दिया.

Love Story Of malaika Arora And Arjun Kapoor

अर्पिता के साथ रिश्ते पर तो सलमान, अर्जुन के साथ थे लेकिन जब मलाइका के साथ भी अर्जुन का नाम जुड़ने लगा तो सलमान को इस बात पर बहुत गुस्सा आया और अर्जुन एवं उनके बीच एक अच्छा रिश्ता दुश्मनी में बदल गया. काम के सिलसिले में अक्सर अर्जुन का सलमान के घर जाना होता था और इसी बीच मलाइका एवं उनके बीच इश्क की खिचड़ी पकने लगी.

arjun kapoor and malaika arora

जहां अर्पिता और अर्जुन के ब्रेकअप का कारण मलाइका बनी तो वहीं अरबाज और मलाइका के तलाक का कारण अर्जुन को माना गया. मलाइका और अरबाज के तलाक से कई साल पहले ही अर्जुन और मलाइका का प्रेम प्रसंग शुरू हो चुका था. साल 2015 के अंत तक इसकी जानकारी अरबाज के परिवार को भी लग गई थी.

arjun kapoor and malaika arora

साल 2016 तक फ़िल्मी गलियारों में भी मलाइका और अरबाज के अफेयर की चर्चा होने लगी. वहीं इसी बीच मलाइका और अरबाज के रिश्ते में भी दरार पड़ने लगी. आखिरकार 28 मार्च 2016 को अरबाज और मलाइका ने बयान जारी कर अलग होने की घोषणा कर दी और साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया.

arjun kapoor and malaika arora

मलाइका और अर्जुन का प्यार किसी से छिपा नहीं है दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर नज़र आते हैं और दोनों एक दूसरे पर ख़ूब प्यार लूटाते हैं. अब बस फैंस को इस कपल की शादी का इन्तजार है.

arjun kapoor

वहीं अर्पिता खान की बात करें तो वे अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद खुश है. साल 2014 में उन्होंने अभिनेता आयुष शर्मा से शादी की थी और अब दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं.

arpita khan and aayush sharma

Back to top button